• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिंधु ने मारिन से लिया रियो का बदला

दुबई। भारतीय बैडमिंटन स्टार पी वी सिंधु ने कैरोलीना मारिन से रियो ओलिंपिक के फाइनल में मिली हार का बदला चुकता करते हुए शुक्रवार को यहां इस स्पेनिश खिलाडी को एक रोमांचक मैच में सीधे गेम में हराकर दुबई वर्ल्ड सुपरसीरीज फाइनल्स के सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

सिंधु रियो में ओलिंपिक फाइनल में मारिन से हार गई थीं और उन्हें रजत पदक से संतोष करना पडा था। लेकिन शुक्रवार को वह अपनी इस कडी प्रतिद्वंद्वी के सामने खेल के हर विभाग में अव्वल साबित हुई। सिंधु ने 46 मिनट तक चला यह मैच 21-17, 21-13 से जीता। यह सिंधु की ग्रुप बी में दूसरी जीत थी, जिससे उन्होंने अंतिम चार में भी अपनी जगह पक्की की।

चीन की सुन यू अपने तीनों मैच जीतकर ग्रुप बी में शीर्ष पर रही, जबकि मारिन को अपने तीनों मैच में हार का सामना करना पडा। विश्व की पूर्व नंबर एक खिलाडी मारिन ने आक्रामक खेल दिखाने की कोशिश की, लेकिन सिंधु ने इस बार उनका न सिर्फ डटकर सामना किया बल्कि महत्वपूर्ण मौकों पर अंक बटोरकर स्पेनिश खिलाडी को बैकफुट पर भी रखा।

[@ अश्विन की कमाल की गेंदबाजी, इन दो गेंदबाजों से ही हैं पीछे]

यह भी पढ़े

Web Title-dubai super series finals: pv sindhu takes revenge, beats marin of spain
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dubai , super series, finals, pv sindhu, revenge, carolina marin, spain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved