• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑस्ट्रेलिया पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड के गेंदबाजों की आलोचना की

Does England have a plan for the second Ashes Test, asks Ponting - Sports News in Hindi

एडिलेड। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने एडिलेड ओवल में ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट की पहली पारी के दौरान इंग्लैंड के तेज गेंदबाजों की आलोचना की है। उन्होंने विशेष रूप से जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड द्वारा अपनाई गई रणनीति को लेकर भी कहा है। पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैंड के अनुभवी तेज गेंदबाज क्रीज पर अच्छी गेंदबाजी नहीं कर पाए, जिससे उनके लिए विकेट लेने के अवसर कम हो गए। पोंटिंग ने कहा कि इंग्लैंड ने बिना किसी योजना के गेंदबाजी क्रम जारी रखा जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज विशाल स्कोर खड़ा करने में पीछे नहीं हटे।

पोंटिंग ने क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू को बताया, "स्टोक्स ने पहले दिन बल्लेबाजों को शार्ट बॉल फेंकी, जिससे वे कामयाब नहीं हुए। हालांकि दूसरे दिन उन्होंने अपनी लाइन और लेंथ को बदला जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिए।

पोंटिंग ने शनिवार को क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के हवाले से कहा, "ठीक है, जब आप दुनिया के शीर्ष तीन बल्लेबाजों में से दो को गेंदबाजी कर रहे हैं, तो बल्लेबाज कोई गलती नहीं करेंगे। आपको उन्हें आउट करने और गेंदबाजी को बदलने का नया तरीका खोजना होगा।"

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलियाई शीर्ष क्रम को बैक-ऑफ-ए-लेंथ या बेहद छोटी डिलीवरी के साथ गेंदबाजी करने की कोशिश की जिसमें, सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर (95), मार्नस लाबुस्चागने (103), स्टैंड-इन कप्तान स्टीव स्मिथ (93) ने अपना शानदार प्रदर्शन किया। वहीं, एलेक्स कैरी (51) ने भी गेंदबाजों के लय को तोड़ते हुए शानदार अर्धशतक लगाते हुए अपनी पारी को समाप्त किया।

पोंटिंग ने महसूस किया कि इंग्लैंड गेंदबाजों को गेंद स्विंग कराने के लिए पूरी लेंथ का इस्तेमाल करना चाहिए था। उन्हें यकीन नहीं था कि कप्तान रूट एंडरसन और ब्रॉड को शॉर्ट गेंदबाजी करने का निर्देश दे रहे थे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Does England have a plan for the second Ashes Test, asks Ponting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: does england have a plan for the second ashes test, ricky ponting, england, joe root, ashes test, james anderson, stuart broad, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved