• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

डेविड वार्नर इन्हें पछाड ऐसे आए पहले स्थान पर, विराट कोहली...

नई दिल्ली। पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर शुरू हुए टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। बाएं हाथ के बल्लेबाजों की जोड़ी डेविड वार्नर और मैट रेनशॉ ने सैकड़े जमाए। वार्नर इस शतक के साथ एक मामले में टॉप पोजिशन पर पहुंच गए। दरअसल वार्नर का यह करिअर का 18वां शतक है, जो दिसंबर 2011 में उनके डेब्यू करने के बाद किसी भी बल्लेबाज के लिहाज से सर्वाधिक है।

हालांकि वार्नर इनमें से तीन पारियों को ही 150 या इससे ज्यादा के स्कोर में बदल पाए। इसके अलावा वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट में ब्रेंडन मैकुलम के साथ संयुक्त रूप से दूसरा सबसे तेज शतक बनाने वाले बल्लेबाज भी बने। वार्नर ने 100 रन के लिए 78 गेंदें लीं। वेस्टइंडीज के ब्रायन लारा पहले स्थान पर हैं। लारा ने 2006-07 में मुल्तान में 77 गेंदों पर 100 रन पूरे कर लिए थे।

अब हम देखेंगे 1 दिसंबर 2011 के बाद टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले 9 और बल्लेबाजों का प्रदर्शन :-

[@ ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने]

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner have smashed highest test century after 1 december 2011, Virat Kohli in top 10
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, smashed highest test century after 1 december 2011, virat kohli, top 10 batsmen, australia vs pakistan, sydney test, steven smith, kohli, younis khan, kane williamson, michael clarke, alastair cook, joe root, ross taylor, hashim amla, azhar ali, kumar sangakkara, special report on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved