• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

यह दिग्गज 6 माह तक तक रहेगा मैदान से दूर

जोहानसबर्ग। दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज डेल स्टेन की कंधे की सर्जरी सफल रही है। क्रिकेट साउथ अफ्रीका (सीएसए) ने रविवार को यह जानकारी दी। पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए उन्हें कंधे में चोट लगी, जिसके कारण उन्हें श्रृंखला से बाहर होना पड़ा। सर्जरी के बाद वह छह माह तक रिहेबिलिटेशन पर रहेंगे। स्टेन को उसी कंधे में चोट लगी थी, जिसमें पिछले सत्र में चोट लगी थी।

पर्थ टेस्ट के दूसरे दिन भोजनकाल से 42 मिनट पहले उन्हें मैदान छोडऩा पड़ा था। उनकी चोट का स्कैन कराया जिससे उनके कंधे में फ्रैक्चर का पता चला। सीएसए की प्रेस विज्ञप्ति में टीम के मैनेजर डॉक्टर मोहम्मद मूसाजी के हवाले से कहा गया कि स्टेन घाव के पूरी तरह से भरने के बाद रिहेबिलिटेशन कार्यक्रम की शुरुआत करेंगे।

मोहम्मद ने कहा कि स्टेन की गुरुवार को कंधे की सर्जरी सफल रूप से पूरी हुई। उनके दाएं कंधे में हुए फ्रैक्चर को स्क्रू से ठीक किया गया है। उन्हें गेंदबाजी शुरू करने से पहले छह माह तक रिहेबिलिटेशन पर रहना होगा। इस बात को सुनिश्चित करना जरूरी है कि वे गेंदबाजी शुरू करने से पहले पूरी तरह से पीड़ा मुक्त हो जाएं।

होबार्ट टेस्ट : बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल धुला




यह भी पढ़े :रूट, मोईन, स्टोक्स की तिकडी आई टॉप-10 में

यह भी पढ़े :ये 9 स्टार फुटबॉलर हैं इन लक्जरी कारों के दीवाने

यह भी पढ़े

Web Title-Dale Steyn to live away from field about 6 months after surgery shoulder
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: dale steyn, 6 months, surgery shoulder, south africa, australia, hobart test, rain, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved