• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की नजर में ये हैं सच्चे हीरो

लिस्बन। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी और सामाजिक संस्था सेव द चिल्ड्रन के ब्रांड एम्बेसडर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने युद्ध की विभीषिका झेल रहे सीरियाई बच्चों को सच्चा हीरो की उपमा दी। रोनाल्डो ने इन बच्चों से उम्मीद न छोडऩे की बात कही है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक रोनाल्डो ने शुक्रवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर कहा है कि हैलो, यह सीरिया के बच्चों के लिए है। हम जानते हैं कि आप काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं। मैं बेशक बेहद मशहूर खिलाड़ी हूं लेकिन सच्चे हीरो तो आप हैं। उम्मीद न छोडऩा।

उन्होंने कहा कि पूरा विश्व आपके साथ है। हम आपके बारे में सोचते हैं। मैं आपके साथ हूं। सेव द चिल्ड्रन संस्था ने भी एक बयान जारी कर कहा है कि उसकी दान देने की मुहिम ने कई परिवारों को कपड़े, भोजन और स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने में मदद की है। सीरिया में चार साल से उसके सबसे बड़े शहर अलेप्पो को लेकर युद्ध चल रहा है। 2012 से चल रहे इस युद्ध में अब तक बड़ी संख्या में लोगों की जानें गई हैं और कई लोग लापता हो गए हैं।

मैदान पर लौटना चाहते हैं फुटबॉलर रशेल

[@ भारतीय क्रिकेेट के वे सितारे, जो खेल में अव्वल लेकिन प्यार में रहे फिसड्डी ]

यह भी पढ़े

Web Title-Cristiano Ronaldo sends video message to children in Syria
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cristiano ronaldo, video message, children, syria, aleppo, alan ruschel , colmbia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved