• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

इनकी कोहली से हुई कहासुनी, ICC ने लगाई लताड़

मोहाली। पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर भारत के साथ जारी तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन आउट होने के बाद जश्न मना रहे भारतीय खिलाडिय़ों के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करने पर इंग्लैंड के खिलाड़ी बेन स्टोक्स को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने लताड़ लगाई है। आईसीसी ने स्टोक्स द्वारा अपशब्दों का इस्तेमाल किए जाने की शिकायत मिलने के बाद पाया कि 29 के निजी योग पर स्टम्प आउट होने के बाद उन्होंने भारतीय खिलाडिय़ों को निशाने पर लेने का प्रयास किया था लेकिन कप्तान विराट कोहली से उनकी कहासुनी हो गई थी।

कोहली और स्टोक्स की बातचीत को मैदान में मौजूद अम्पायरों ने भी सुना था। एक महीने के भीतर यह दूसरा मौका है जब इस तरह के व्यवहार के लिए स्टोक्स को लताड़ मिली है। इससे पहले बीते महीने बांग्लादेश दौरे के दौरान उनकी मेजबान बल्लेबाज शब्बीर रहमान के साथ कहासुनी हुई थी, जिसके लिए उन पर मैच फीस का 15 फीसदी जुर्माना लगाया गया था।


इस मामले में पहले नंबर पर हैं विराट कोहली, देखें टॉप-10

यह भी पढ़े

Web Title-Ben Stokes verbal spat with Virat Kohli, ICC reprimands
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ben stokes, verbal spat, virat kohli, icc reprimands, england, india, new zealand, pakistan, trevor goddard, south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved