• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी को ऐसे लगा झटका

तिरुवंनतपुरम। फिक्सिंग के आरोप में सजा काट चुके दाएं हाथ के तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत की क्रिकेट में वापसी की उम्मीदों को झटका लगा है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने उन्हें स्कॉटलैंड क्रिकेट लीग में खेलने के लिए अनापत्ती प्रमाण पत्र (एनओसी) देने से मना कर दिया है। सूत्रों के मुताबिक, बीसीसीआई ने श्रीसंत को एनओसी देने से मना कर दिया है। अपना नाम न जाहिर करने की शर्त पर सूत्र ने आईएएनएस को बताया, बीसीसीआई का अपना आंतरिक काम करने का तरीका है।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मैच फिक्सिंग में पकड़े जाने के बाद बीसीसीआई की अनुशासत्मक समिति ने श्रीसंत पर अजीवन प्रतिबंध लगाया था। इस समिति के तत्कालीन अध्यक्ष वर्तमान में केन्द्रीय वित्त मंत्री अरुण जेटली थे। 2015 में दिल्ली पुलिस द्वारा श्रीसंत और दो अन्य खिलाडिय़ों पर केस दर्ज किया था लेकिन दिल्ली न्यायालय ने उन्हें दोषमुक्त कर दिया था।

[@ धोनी ने T20 और वनडे में कप्तानी से इन 10 रिकॉर्ड में मचाई धूम]

यह भी पढ़े

Web Title-BCCI denied permission to S Sreesanth for playing in Scotland League
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bcci, denied permission, s sreesanth, scotland league, ipl, indian premier league, spot fixing, kerala, assembly election, team india, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved