• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

अनचाहे रिकॉर्ड के साथ बांग्लादेश को मिली करारी हार

वेलिंगटन। कप्तान केन विलियमसन (नाबाद 104) की शतकीय और रॉस टेलर की अर्धशतकीय पारी के दम पर न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने बेसिन रिसर्व मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच में सोमवार को बांग्लादेश के सात विकेट से मात दी। अपनी दूसरी पारी के आधार पर बांग्लादेश ने न्यूजीलैंड पर 216 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी, जिसे न्यूजीलैंड की टीम ने केवल तीन विकेट के नुकसान पर अपनी दूसरी पारी में 217 रन बनाकर हासिल कर लिया।

चौथे दिन के स्कोर तीन विकेट पर 66 रन से आगे खेलने उतरी बांग्लादेश की टीम ने सोमवार को अपने खाते में केवल 94 रन ही जोड़े। अंतिम दिन बांग्लादेश के लिए केवल शब्बीर रहमान ने 50 रन बनाए। बांग्लादेश को दिन का पहला झटका 66 के ही स्कोर पर शाकिब अल हसन के आउट होने पर लगा। वह बिना खाता खोले मिशेल सेंटनर की गेंद पर विलियमसन के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाग मोमिन उल हक भी केवल 23 रन ही बना पाए और नील वेगनर की गेंद पर कोलिन डी ग्रेंडहोमे के हाथों कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए।

[@ तीनों फॉर्मेट में मिलाकर टॉप पोजिशन पर रहे कोहली, ये हैं टॉप 10]

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh lose in first test against New Zealand with unwanted record
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh, first test, new zealand, unwanted record, kiwi team, kane williamson, ross taylor, mushfiqur rahim, imrul kayes, wicketkeeper, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved