• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

दूसरा वनडे : सीरीज में बराबरी पर आया बांग्लादेश

मीरपुर। बांग्लादेश क्रिकेट टीम ने शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में रविवार को हुए दूसरे अंतराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच में इंग्लैंड को 34 रनों से हरा दिया। बांग्लादेश ने 239 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की पारी 44.4 ओवरों में 204 रनों पर समेट दी। कप्तान मशरफे मुर्तजा बांग्लादेश की जीत के नायक रहे।

मुर्तजा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए तेज-तर्रार पारी खेलकर बांग्लादेश को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया और उसके बाद इंग्लैंड के चार बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाकर उनकी पारी समेटने में अहम भूमिका निभाई। तीन मैचों की श्रृंखला में अब दोनों देश 1-1 की बराबरी पर आ गए हैं और इसके साथ ही 12 अक्टूबर को चटगांव में होने वाला श्रृंखला का अंतिम एकदिवसीय फाइनल जैसा हो गया है।

इंग्लैंड के पिछले प्रदर्शनों को देखते हुए 239 रनों के लक्ष्य को चुनौतीपूर्ण तो नहीं कहा जा सकता, लेकिन 10 ओवरों के अंदर 26 रन तक पहुंचते-पहुंचते चार विकेट गंवाने के बाद जरूर यह सामान्य सा स्कोर चुनौतीपूर्ण लगने लगा था। मुर्तजा ने दोनों सलामी बल्लेबाजों जेसन रॉय (13) और जेम्स विंस (5) को आउट कर बांग्लादेश को शुरुआती सफलता दिलाई। इस बीच शाकिब अल हसन ने बेन डकेट को शून्य के निजी योग पर पवेलियन की राह दिखाई।

यह भी पढ़े

Web Title-Bangladesh beat England by 34 runs in second odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bangladesh, england, 34 runs, second odi, mashrafe mortaza, shakib al hasan, jos buttler, jonny bairstow-odi series, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved