• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

ऑस्ट्रेलिया को अकेले दम पर जीत के पास ले गए स्टोइनिस

ऑकलैंड। न्यूजीलैंड ने सोमवार को तीन मैच की सीरीज के पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया को कांटे की टक्कर में छह रन से हरा दिया। हालांकि 287 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया की ओर से अपना दूसरा ही वनडे खेल रहे मार्कस स्टोइनिस ने 117 गेंदों पर नौ चौकों व 11 छक्कों की मदद से नाबाद 146 रन की बेहतरीन पारी खेली, लेकिन टीम 47 ओवर में 280 रन पर सिमट गई। ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत बेहद खराब रही। उसने 18.2 ओवर में 67 रन तक ही छह विकेट खो दिए थे।

कप्तान आरोन फिंच (4), टिम हैड (5), शॉन मार्श (16), विकेटकीपर पीटर हैंड्सकॉम्ब (7), ग्लेन मेक्सवैल (20) व सैम हेजलेट (4) सस्ते में पैवेलियन लौट गए। इसके बाद 27 वर्षीय दाएं हाथ के बल्लेबाज स्टोइनिस ने जेम्स फॉकनर (25) के साथ सातवें विकेट के लिए 81, पैट कमिंस (36) के साथ आठवें विकेट के लिए 48, मिशेल स्टार्क (3) के साथ नौवें विकेट के लिए 30 और जोश हेजलवुड (0) के साथ 10वें विकेट के लिए 54 रन की साझेदारी की।

[@ ये हैं ‘द वॉल’ राहुल द्रविड की 10 लाजवाब पारियां जिनमें...]

यह भी पढ़े

Web Title-Australia lose from New Zealand in first odi despite Marcus Stoinis century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, new zealand, first odi, marcus stoinis, century, neil broom, martin guptill, mitchel santner, pat cummins, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved