• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया ने पहले ही दिन कसा शिकंजा

पर्थ। मेजबान ऑस्ट्रेलिया ने हर विभाग में दमदार खेल का प्रदर्शन करते हुए तीन मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका पर शिकंजा कस लिया। दक्षिण अफ्रीका को 63.4 ओवर में 242 रन पर समेटने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने स्टंप्स तक 21 ओवर में बिना किसी नुकसान के 105 रन बना लिए थे। दक्षिण अफ्रीका की ओर से बाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक व तेम्बा बावुमा ने अर्धशतक जमाए।

ऑस्ट्रेलिया की ओर से बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने चार, जोश हेजलवुड ने तीन, नाथन लियोन ने दो और पीटर सिडल ने एक विकेट लिया। मिशेल मार्श को कोई सफलता नहीं मिली। अब ऑस्ट्रेलिया पहली पारी के आधार पर 137 रन पीछे है और उसके सभी 10 विकेट बचे हैं। बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर 62 गेंदों पर 13 चौकों व एक छक्के की मदद से 73 रन तथा शॉन मार्श 67 गेंदों पर तीन चौकों की बदौलत 29 रन बनाकर अविजित हैं।



यह भी पढ़े :भारत में धमाल मचाने में ये हैं टॉप-10 गेंदबाज

यह भी पढ़े :कुक नं.1, ये हैं भारत-इंग्लैंड के टॉप-10 बल्लेबाज

यह भी पढ़े

Web Title-Australia dominates upon South Africa on first day in first test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, south africa, first day in first test, perth, mitchell stark, hazlewood, faf du plessis, david warner, shaun marsh, de kock, bavuma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved