• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मैथ्यूज ने कहा, संगकारा, जयवर्धने और दिलशान...

पोर्ट एलिजाबेथ। श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान एंजेलो मैथ्यूज ने कहा है कि टीम के युवा खिलाड़ी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं और कुमार संगकारा, महेला जयवर्धने तथा तिलकरत्ने दिलशान जैसे खिलाडिय़ों की भरपाई कर रहे हैं। श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला का पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से शुरू हो रहा है। टीम के शीर्ष सात बल्लेबाजों में से चार बल्लेबाजों ने पिछले छह पारियों में से एक में निश्चित तौर पर शतक जड़ा है और कुछ अच्छी पारियां भी खेली हैं।

धनंजय डी सिल्वा ने इस दौरान 129, नाबाद 65, 64 और 127 रनों की पारियां खेली हैं। वहीं कुशल मेंडिस ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पालेकेले और गाले जैसी मुश्किल पिचों पर शानदार प्रदर्शन किया है। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने मैथ्यूज के हवाले से लिखा है कि जब संगा (संगकारा), महेला और दिलशान ने संन्यास लिया तो टीम में एक खालीपन आया, लेकिन युवाओं ने इसे अच्छी तरह भरा है।

[@ आपके फेवरेट क्रिकेटर और उनकी लग्जरी कारें.... ]

यह भी पढ़े

Web Title-Angelo Mathews takes names of Sangakkara, Jayawardene and Dilshan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: angelo mathews, sangakkara, jayawardene, dilshan, sri lanka, captain, kusal mendis, australia, south africa, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved