• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 10

बेली आए पहले नंबर पर, टॉप-10 में हैं दो भारतीय

नई दिल्ली। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज जॉर्ज बेली ने बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ दांबुला इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए सीरीज के चौथे वनडे में 114 गेंदों पहले छह विकेट की जोरदार जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। बेली ने 85 गेंदों पर 11 चौकों व एक छक्के की मदद से नाबाद 90 रन की मैच विजेता पारी खेली।

इसके साथ ही सात सितंबर को 34 साल के होने जा रहे बेली एक मायने में नंबर वन बल्लेबाज बन गए। दरअसल एशियाई धरती पर 15 या इससे ज्यादा वनडे खेलकर सबसे ज्यादा की औसत से रन जुटाने के मामले में बेली टॉप पोजिशन पर हैं।

बेली के एशिया में 17 वनडे में 62.14 के औसत से 870 रन हो गए हैं। इनमें एक शतक (156) और छह अर्धशतक भी शुमार हैं। यहां उनका स्ट्राइक रेट 91.86 है। बैसे बेली के ओवरऑल 80 वनडे में 42.47 के औसत से 2846 रन हैं। बेली ने पांच टेस्ट और 28 टी20 मैच भी खेले हैं।

आईए अब देखें एशियाई धरती पर 15 से ज्यादा वनडे खेलकर सर्वाधिक औसत से रन बटोरने वाले 9 और बल्लेबाजों का प्रदर्शन, जिनमें 2 भारतीयों का भी है नाम :-

यह भी पढ़े

Web Title-George Bailey comes on no.1 position in asia, Kohli and Dhoni are in top-10 list
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: george bailey, no-1 position, virat kohli, ms dhoni, top-10 list, australia, sri lanka, asia, gary kirsten, gordon greenidge, ab de villiers, michael hussey, joe root, zaheer abbas, michael clarke, special story on cricket records, sports news in hindi, live sports news, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved