• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 5

वार्नर की कप्तानी पारी से ऑस्ट्रेलिया की आसान जीत

पालेकेले। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने रविवार को पालेकेले स्टेडियम में हुए पांचवें व अंतिम एकदिवसीय मैच में श्रीलंका को पांच विकेट से मात दे दी और श्रृंखला 4-1 से अपने नाम कर ली। ऑस्ट्रेलिया ने पहले श्रीलंकाई टीम को 40.2 ओवरों में 195 रनों पर समेट दिया और उसके बाद कार्यवाहक कप्तान डेविड वार्नर (106) की शतकीय पारी की बदौलत 42 गेंदें शेष रहते पांच विकेट पर 199 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

छोटे लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड (3) और उस्मान ख्वाजा (6) के विकेट जल्द गंवा दिए थे, लेकिन इसके बाद वार्नर और जॉर्ज बेली (44) के बीच हुई 132 रनों की साझेदारी की बदौलत लक्ष्य के काफी करीब पहुंच गए।

73 गेंदों में दो चौके की मदद से संयमपूर्ण पारी खेलने वाले बैली हालांकि अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर सके। दिलरुवान परेरा ने उन्हें 157 के कुल योग पर पैवेलियन भेजा। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड (13) और अंत में वार्नर के विकेट भी गंवाए, लेकिन लक्ष्य कभी भी ऑस्ट्रेलिया के लिए दूभर नहीं रहा।

यह भी पढ़े

Web Title-David Warner played captain knock for Australia win against Srilanka in last odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: david warner, captain knock, australia, srilanka, last odi, fifth odi, george bailey, dilruwan perea, dhananjaya de silva, dhanuskha gunathilaka, mitchell starc, kangaroo team, sports news in hindi, live sports news, latest sports news in hindi
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved