• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 11

अश्विन-साहा की जोडी दूसरे नंबर पर, देखें टॉप 11

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज के तीसरे टेस्ट में रविचंद्रन अश्विन और विकेटकीपर रिद्धिमान साहा के शतकों की बदौलत टीम इंडिया पहली पारी में 353 रन बनाने में सफल रही। अश्विन ने 297 गेंदों पर छह चौकों व एक छक्के की मदद से 118 और साहा ने 227 गेंदों पर 13 चौके जमा 104 रन बनाए। यह 29 वर्षीय अश्विन के करिअर का चौथा और 31 वर्षीय साहा का पहला शतक है।

अश्विन-साहा ने 126 रन पर पांच विकेट गिरने के बाद छठे विकेट के लिए 213 रन जोड़े, जो विदेश में भारत की ओर से दूसरी सबसे बड़ी साझेदारी है। वैसे टेस्ट में छठे विकेट के लिए ओवरऑल सबसे ज्यादा रन जोड़ने का रिकॉर्ड इंग्लैंड के जोनी बेयरस्टॉ व बेन स्टोक्स की जोड़ी के नाम है। उन्होंने दो जनवरी 2016 से केपटाउन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हुए टेस्ट में 399 रन की साझेदारी की थी।

आईए अब देखें टेस्ट में छठे विकेट के लिए विदेशी धरती पर भारत की 10 और टॉप साझेदारियां :-

यह भी पढ़े

Web Title-Ashwin-Saha do second best partnership for india, see top 11
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ravichandran ashwin, wriddhiman saha, second best partnership, india, top 11 partnerships for sixth wicket, mohammad azharuddin, sachin tendulkar, ms dhoni, irfan pathan, vijay hazare, dattu phadkar, sandip patil, yashpal sharma, deilip sardesai, eknath solkar, kapil dev, kirmani, chandu borde, ml jaisimha, datta gaekwad, polly umrigar, virat kohli, india vs west indies third test, special story on cricket records, sports news in hindi, live sports news, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved