• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टैंकर पलटा,आ जुटे तेल लुटेरे...

petrol tanker overturned in dewas - India News in Hindi

देवास। रतलाम से पेट्रोल भरकर सागर जा रहा टैंकर बुधवार सुबह करीब पौने 8 बजे भोपाल राजमार्ग पर बायपास चौराहा व जैतपुरा के बीच गाय बचाने के प्रयास में पलट गया। हादसे में टैंकर के ड्राइवर व क्लीनर बाल-बाल बच गए। पलटने के बाद टैंकर से पेट्रोल बहने लगा जिसे भरने के लिए लोगों की भीड लग गई। मौके पर पहुंची बीएनपी पुलिस ने लोगों को हटाने के लिए जमकर लाठियां भांजी।

करीब तीन घंटे बाद क्रेन की मदद से टैंकर को सीधा किया गया तब तक सैकडों लीटर पेट्रोल बह गया। टैंकर के ड्राइवर देवेंद्र सिंह निवासी रूक्जी का गु़डा थाना खमनोर जिला राजसमंद व क्लीनर विक्रम सिंह निवासी बांगरोद जिला रतलाम को बाहर निकाला गया। दोनों को मामूली चोट आई। पलटने के बाद टैंकर तीन-चार जगह से लीकेज हो गया और पेट्रोल बहने लगा। यह देख आसपास के लोग केन, डिब्बे लेकर पहुंच गए और पेट्रोल भरने लगे।

 बाइक से आने-जाने वाले भी बॉटल लेकर पेट्रोल लेने पहुंचे। हादसे की जानकारी मिलने पर बीएनपी थाने से फोर्स मौके पर पहुंचा और पेट्रोल भरने वालों को हटाया। उधर नगर निगम से फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंच गई। करीब ढाई-तीन घंटे तक लोगों की भीड मौके पर लगी रही और जिसे भी मौका मिला उसने पेट्रोल भरा। बार-बार मना करने के बाद भी जब लोग टैंकर से पेट्रोल भरने व आसपास खडे होने से नहीं माने तो पुलिस ने जमकर डंडे चलाए।

यह भी पढ़े

Web Title-petrol tanker overturned in dewas
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: petrol tanker
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved