• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विशेष युवा पंजीकरण महोत्सव का आयोजन

Young voters to link voter lists Special young Registration Festival - Barmer News in Hindi

बाड़मेर। जिला निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सोमवार को भूणिया में 18 से 19 आयुवर्ग के युवा मतदाताओं को वोटर लिस्ट से जोड़ने के लिए विशेष युवा पंजीकरण महोत्सव का आयोजन किया गया।

शिविर नेहरू युवा केन्द्र व नवयुवक मंडल चौहटन, नवयुवक मंडल नेतराड, क्षेत्रीय प्रचार कार्यालय के सहयोग से राउमावि भूणिया में लगाया गया।

इस अवसर पर क्षेत्र के विधायक तरूण राय कागा ने उपस्थित युवाओं से अपील कि वे मतदाता सूचियों में अपना नाम अवश्य दर्ज कराएं। उन्होंने क्षेत्र में कार्यरत युवा मंडलों व अन्य स्वयं सेवी संगठनों सहित युवाओं से अपील कि वे इस बात का ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार कराएं ताकि नए मतदाताओ के नाम मतदाता सूची में दर्ज हो सकें।

युवा मतदाताओ को अधिक से अधिक इस कार्यक्रम से जोड़ने हेतु जमाल खा एण्ड पार्टी ने ग्रामीणो को सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से मतदाता सूची में नाम जुड़वाने की बात कही। कार्यक्रम में नवयुवक मंडल चोहटन के सचिव डुगर राठी ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

[# गजब का टैलेंट, पैरों से पत्थर तराश बना देते हैं मूर्तियां]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Young voters to link voter lists Special young Registration Festival
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: special, young, registration, festival, young voters, link, voter lists, registration festival, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, barmer news, barmer news in hindi, real time barmer city news, real time news, barmer news khas khabar, barmer news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved