• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पुलिस ने थाने में युवक को पीटा

young Man beaten in police station - Churu News in Hindi

चूरू। एक बार फिर पुलिस का रौद्र रूप सामने आया है। कोतवाली थाना पुलिस पर आरोप लगा है कि पूछताछ के लिए हिरासत में लिए गए युवक पर ऐसी थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया गया कि उसकी तबीयत बिगड़ गई और उसे राजकीय भरतिया अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। वहां से प्राथमिक उपचार के बाद युवक को जयपुर रेफर कर दिया गया। युवक का आरोप है कि उसे ना तो यह बताया गया कि किस मामले में पकड़ा और न ही किसी तरह कि पूछताछ की गई। उसे लातों से मारना पीटना शुरू कर दिया गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद मानवाधिकार कमेटी जिलाध्यक्ष सहित बड़ी संख्या में लोग राजकीय भरतिया अस्पताल पहुंचे। पिटाई करने वाले कोतवाली थानाधिकारी को बर्खास्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि इससे पहले 23 जुलाई को भी पुलिस की दबंगई का मामला चूरू जिले के रतननगर थाने में भी सामने आया था, जहां एक युवक की थाने में ले जाकर बेरहमी से पिटाई की गई थी।

चूरू कोतवाली थानाधिकारी पर आरोप हैं कि उनके द्वारा जिला मुख्यालय के मोचीवाड़ा क्षेत्र में आंखों में मिर्च डालकर हुई लूट की वारदात में पूछताछ के लिए लाए गए युवक असलम खान की निर्ममता से पिटाई की गई। इस कारण उसे अस्पताल लाना पड़ा। परिजनों ने पुलिस पर मारपीट का आरोप लगाते हुए निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पूरे मामले में पुलिसकर्मियों ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया। मानवाधिकार कमेटी जिलाध्यक्ष कुलदीप जाखड़ ने बताया कि बिना मामला दर्ज किए पुलिस द्वारा असलम के साथ ज्यादती की गई है, जिसे लेकर मानवाधिकार टीम ने फैसला लिया है कि पुलिस के खिलाफ एसपी कार्यालय के सामने धरना दिया जाएगा। परिजनों ने बताया कि बिना किसी मुकदमे के युवक से मारपीट का पुलिस को अधिकार नहीं है। इधर मौके पर मौजूद कोतवाली एसआई कश्यप सिंह ने मामले को लेकर उच्चाधिकारियों से बात करने की बात कही।

यह भी पढ़े

Web Title-young Man beaten in police station
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: young man, beat, police station churu, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, hindinews, news hindi, breaking news in hindi, today news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved