• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रुपए के लिए लाइन में खड़ी महिला का हुआ गर्भपात, बच्चे की मौत

कैथल। प्रधानमंत्री की नोटबंदी के चलते कैथल जिला के गांव भागल में बैंक के बाहर खड़ी एक गर्भवती महिला का गर्भपात हो गया। पैसो के लिए लाइन में लगी महिला प्रसव पीड़ा के बाद अस्पताल में हुई बच्चे की मौत के बाद पीड़ित परिवार न्याय के लिए दर दर की ठोकरे खा रहा है।
महिला को उसके परिजन जल्दबाजी में उसे गांव से अस्पताल ले जाया गया। वहां स्थिति काबू होती न देख वहां से उसे कैथल के सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया। अस्पताल में डिलीवरी के दौरान बच्चे की मौत हो गई। महिला की हालत भी गंभीर बताई जा रही है। भूसला गांव निवासी राम प्रताप ने बताया कि उसका और उसकी पत्नी रीना दोनों का पंजाब नेशनल बैंक भागल में खाता था। वे दोनों ही सुबह बैंक के बाहर लाइन में यह सोचकर लगे थे कि डिलीवरी नजदीक है और वे बैंक से रुपये निकलवा लें ताकि यदि कोई मुश्किल घड़ी आ गई तो वे अपना इलाज करवा लेगी। बैंक के बाहर लाइन लंबी होने के चलते पहले तो कई घंटों बाद उनका नंबर आया और जब नंबर आया तो उन्होंने बैंक मैनेजर से प्रार्थना की कि उन्हें दो-दो हजार की बजाय तीन-तीन हजार रुपये दिए जाएं।

[@ फ्लिपकार्ट कंपनी को लगाया पचास लाख का फटका]

यह भी पढ़े

Web Title-Worth standing in line for the abortion of girl childs death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: worth standing in line for the abortion of girl childs death, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, kaithal news, kaithal news in hindi, real time kaithal city news, real time news, kaithal news khas khabar, kaithal news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved