• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लेकसिटी की फिजां में घुलेंगी संगीत की रुमानियत

World Music Festival in the Lake City Udaipur  from10 feb - Udaipur News in Hindi

उदयपुर। लेकसिटी में आयोजित होने वाले वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल को लेकर तैयारियां जोरो पर है। 10 से 12 फरवरी तक शहर में फिर संगीत की रूमानियत घुलेगी।

इस फेस्टिवल में हिस्सा लेने के लिए विदेशी म्यूजिशियन्स का लेकसिटी पहुंचने का सिलसिला जारी है। यहां पहुंचे विदेशी म्यूजिशियन्स के एक ग्रुप ने बुधवार को घंटाघर, जगदीश चौक, बड़ा बाजार, हाथीपोल सहित कई इलाकों में बैंड के इंस्ट्रुमेंट बजाकर आम लोगों को वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में आने का न्यौता दिया।

मेसेडोनिया देश से आए एक बैंड के कलाकारों द्वारा बजाई जा रही मनमोहक धुनों ने लेकसिटी के बाशिंदों को खूब आकर्षित किया। उदयपुर में दूसरी बार वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजन हो रहा है और इस आयोजन को करने के पीछे जिला प्रशासन और पर्यटन विभाग का उदेश्य संगीत के माध्यम से देश-विदेश में लेकसिटी में पर्यटन को बढा़वा देना है।

इस फेस्टिवल के तहत 10 फरवरी की शाम को फतहसागर की पाल पर होने वाली सांस्कृतिक संध्या में गायक कैलाश खेर की प्रस्तुति होगी। 11 और 12 फरवरी को अन्य कार्यक्रम होंगे। इस फेस्टिवल में संगीत की विभिन्न क्षेणियों में 16 देशों के 150 से ज्यादा कलाकार यहां भाग ले रहे हैं।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ पर्यटकों को आकर्षित करेगी यह घाटी, नेचर से जुड़ सकेंगे पर्यटक]

यह भी पढ़े

Web Title-World Music Festival in the Lake City Udaipur from10 feb
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world music festival , lake city , 10 feb, atmosphere of lake city, musical , udaipur , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, udaipur news, udaipur news in hindi, real time udaipur city news, real time news, udaipur news khas khabar, udaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved