• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अजीबोगरीब:दुष्कर्म के लिए युवती अरेस्ट

woman booked in rape charge for molesting minor - Delhi News in Hindi

नई दिल्ली। दक्षिणी-पूर्वी दिल्ली के ग्रेटर कैलाश इलाके में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां दुष्कर्म के आरोप में एक युवती गिरफ्तार हुई है। युवती ने फर्जी दुष्कर्म के मामले में किशोर के खिलाफ इसी साल जून में एफआईआर दर्ज कराई थी। इसके बाद पुलिस ने नाबालिग को बालसुधार गृह भेज दिया गया था। जब पुलिस ने इस मामले में चार्जशीट दाखिल की तो किशोर न्यायालय के आदेश के बाद पॉक्सो एक्ट के तहत युवती पर कार्रवाई करने को कहा, इसके बाद गुरूवार को युवती को गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस का कहना है कि इसी साल जून महीने में युवती ने नाबालिग को बालिग बताकर गे्रटर कैलाश थाने में फर्जी दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। युवती ने 17 साल के किशोर पर आरोप लगाया था कि उसने शादी का झांसा दिया, लेकिन शादी नहीं की। बाद में उसने शादी करने से भी इंकार कर दिया।

पुलिस के मुताबिक दोनों लोग जमरूदपुर इलाके में साथ में रहते थे। 24 साल की युवती जमरूदपुर में नौकरानी का काम करती थी। वहीं 17 साल का किशोर इसी इलाके में रहकर छोटा-मोटा काम करता था। साथ रहते हुए जब किशोर ने शादी से इंकार किया तो उसने दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया था। पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पुलिस जब झारखंड पहुंची तो स्कूल से पता चला कि आरोपी बालिग नहीं बल्कि नाबालिग है, उसकी उम्र 17 साल है। इस दौरान किशोर न्यायलय ने सुनवाई के दौरान कहा कि यौन शोषण युवती का नहीं बल्कि नाबालिग का हुआ है। ऎसे में युवती पर केस होना चाहिए। इसके बाद ग्रेटर कैलाश पुलिस ने युवती को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने भी इस बात की पुष्टि की।

यह भी पढ़े

Web Title-woman booked in rape charge for molesting minor
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: crime, woman, rape charge, molestation, minor, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved