• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नियों की गुहार : हमारे परिवारों को टूटने से बचा लो

Wives plead: Please save our families from break up - Dholpur News in Hindi

धौलपुर। बसेड़ी उपखंड के ग्राम पंचायत पिपरौन व हरजूपुरा की सैकड़ों महिलाओं ने शराब की बिक्री पर पाबंदी लगाने और जुआ बंद कराने को लेकर पंचायत कर जुलूस निकाला। सैकड़ों महिलाओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। अवैध शराब और जुआ के चलते पति द्वारा हो रहे अत्याचार से तंग हो चुकी क्षेत्र की महिलाओं का बुधवार को गुस्सा फूट पड़ा।

महिलाओं का कहना था कि क्षेत्र के दर्जनभर से अधिक गांवों में अवैध शराब बेची जा रही है। उनके पति सुबह से शाम तक शराब पीते रहते हैं, जिससे उनके घर की आर्थिक स्थिति खराब हो रही है। पुरुष घर में रखे सामान के साथ-साथ गहनों को भी बेच देते हैं। वहीं गांव में जुएं का भी कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है।

सरपंच दीपक परमार ने बताया कि अवैध शराब की बिक्री पूर्णतया बंद होनी चाहिए, इससे कई परिवार बर्बाद होने के कगार पर हैं। कई बार इस संबंध में जिला प्रशासन से लेकर जनप्रतिनिधियों से शिकायत कर चुके हैं, लेकिन फिर भी इस दिशा में कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की गई है। इससे हमारे परिवार टूट रहे हैं और प्रशासन देख रहा है।

[@ खास खबर IMPACT: दो आंगनबाड़ी केन्द्रों के स्टाफ को थमाया नोटिस]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Wives plead: Please save our families from break up
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wives, plead, please, save, our, families, break-up, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, dholpur news, dholpur news in hindi, real time dholpur city news, real time news, dholpur news khas khabar, dholpur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved