• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दो बार मौत ने छोड़ा साथ, इलाज के अभाव में दम तोड़ा

With twice left death, died in absence of treatment - Churu News in Hindi

चूरू। दो दिन पूर्व हाथ की नसें काटकर जान देने का प्रयास करने वाला शख्स अपनी कोशिश में नाकाम रहने पर शनिवार को ट्रेन के नीचे लेट गया। इस दौरान ट्रेन ऊपर से निकल गई और वह बच गया, लेकिन समय पर उपचार नहीं मिल पाने के कारण तीन घंटे बाद उसने दम तोड़ दिया। घरेलू परेशानियों के चलते अमित शर्मा नाम के इस शख्स ने आत्महत्या का प्रयास किया था।
जिला मुख्यालय स्थित खेमका पेट्रोल पंप के सामने रहने वाले अमित शर्मा ने हाथ की नसें काटने के दो दिन बाद फिर देर रात मौत को गले लगाने का प्रयास किया। वह चूरू-राजगढ़ रेलवे ट्रैक पर लेट गया। कुछ ही देर में एक मालगाड़ी आई और उसके ऊपर से निकल गई। इस दौरान वह घायल हो गया। युवक अचेत अवस्था में ट्रैक पर ही पड़ा रहा। कुछ समय बाद आई दूसरी मालगाड़ी भी उसके ऊपर से निकल गई। दो ट्रेनें ऊपर से गुजरने के कारण उसके सिर में चोटें आईं और उसे 108 एम्बुलैंस से राजकीय भरतिया अस्पताल लाया गया। वहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने उसे रेफर कर दिया। स्थानीय लोगों ने अमित के परिजनों को सूचना दी, लेकिन परिजन रेफर होने के बावजूद उसका इलाज नहीं करा सके। इसके चलते तीन घंटे बाद युवक ने दम तोड़ दिया। युवक की मौत के बाद उसका शव मोर्चरी में रखवाया गया। शव पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया।

यह भी पढ़े

Web Title-With twice left death, died in absence of treatment
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: with, twice, left, death, died, absence, treatment, churu, rajasthan hindi news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, churu news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved