• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

किसी भी प्रतियोगिता में हार और जीत होना एक पहलू : नेगी

Winning and losing will be a factor in any competition: Negi - Himachal Bilaspur News in Hindi

बिलासपुर। बिलासपुर में आयोजित व्यास उत्सव में मिस व्यास-2017 के लिए चयनित मिस मनु नेगी के लिए यहां पर रखे पहले कदम खुशियों की सौगात साबित हुए हैं। मनु ने अपने जीवन में पहली बार इस तरह के आयोजन में पहली बार ही किसी मंच पर मॉडलिंग की है और पहले प्रयास में ही उन्हें वर्ष 2017 की मिस व्यास के खिताब से नवाजा गया। मनु ने अपनी इस सफलता के लिए प्रतियोगिता के आयोजक संस्था व्यास नगर समिति का आभार व्यक्त करते हुए समिति के प्रयासों की सराहना की है। मूलत: किन्नौर जिला से ताल्लुक रखने वाली मनु नेगी के पिता दामोदर सिंह नेगी पेशे से बागवान हैं जबकि उनकी माता सुरेखा नेगी आर्युवेद विभाग में बतौर नर्स अपनी सेवाएं दे रही हैं।
मनु इन दिनों पालमपुर के नेताजी सुभाष कालेज आफ नर्सिंग में बीएससी नर्सिंग की फाईनल इयर की छात्रा है। डासिंग और खेलों में रूचि रखने वाली मनु नेगी का मानना है कि किसी भी प्रतियोगिता में हार और जीत होना एक पहलू है जिसके लिए किसी भी प्रतिभागी को कभी भी अपना मन छोटा नहीं करना चाहिए। मिस व्यास-2017 बनी मनु नेगी का मानना है कि कोई भी मंच छोटा या बडा नहीं होता बल्कि हर मंच का दिल से सम्मान करना एक प्रतिभागी का नैतिक रहना चाहिए है। मनु नेगी हिमाचली फिल्म हीरोईन कंगना रणौत से बेहद प्रभावित है और उन्हें अपना आदर्श मानती है। मनु ने युवा पीढी में लडकियों को संदेश देते हुये कहा है कि सभी को ऐसे मंचों पर अपनी प्रतिभा प्रदर्शित करने के लिए पूरे मजबूत इरादे से आगे आना चाहिए।

[@ ये बच्चे बंद आंखों से पढते हैं,सूंघकर बताते हैं रंग]

[@ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Winning and losing will be a factor in any competition: Negi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: losing, factor, competition, bilaspur news, himachal news, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, himachal bilaspur news, himachal bilaspur news in hindi, real time himachal bilaspur city news, real time news, himachal bilaspur news khas khabar, himachal bilaspur news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved