• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जनता के लिए जान भी देनी पड़ी तो पीछे नहीं हटेंगे : मुख्यमंत्री

Will give life to the public: CM - Jaipur News in Hindi

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा है कि प्रदेश की जनता ने हमें जो स्नेह और साथ दिया है, उसे हम कभी नहीं भूल सकते। उन्होंने कहा कि जनता के लिए हमें जान भी देनी पड़ी तो हम पीछे नहीं हटेंगे। प्रदेशवासियों के स्नेह से हमें ऊर्जा मिलती है और दोगुने उत्साह के साथ काम करने की प्रेरणा मिलती है।

मुख्यमंत्री बुधवार को 8, सिविल लाइंस में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेशभर से आए पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और किसानों को संबोधित कर रही थीं। ये सभी प्रदेश में कृषि बिजली की दरों में कटौती सहित किसान हितैषी अन्य फैसले लेने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताने आए थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि किसानों की तकलीफ को समझते हुए हमने कृषि बिजली की दरों में कमी कर इसका अतिरिक्त भार अपने ऊपर लिया है। किसान भाई भी अपनी जिम्मेदारी समझते हुए बिजली की छीजत को न्यूनतम स्तर तक लाने में पूरा सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जन सहभागिता से लागू की गई योजनाओं के कारण ही प्रदेश में हुए विकास कार्य अन्य राज्यों के लिए मिसाल बने हैं। भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना देश की सबसे अच्छी योजना है। वहीं राजस्थान राशन वितरण में पारदर्शिता लाने के लिए पोस मशीन का उपयोग शुरू करने वाला पहला राज्य बना है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेशवासियों को उन लोगों से बचकर रहने की जरूरत है जो विकास से ध्यान हटाने के लिए हमें लड़ाने और भ्रमित करने की कोशिश करते रहते हैं।

जनता और सरकार के बीच नहीं हो खाई

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमेशा हमारी यही कोशिश रही है कि जनता और सरकार के बीच कोई खाई नहीं रहे। उन्होंने कहा कि आप अपनी परेशानी बताएंगे तो वह बात मुझ तक जरूर पहुंचेगी। हमारी सरकार सिर्फ आपकी तकलीफें दूर करने के लिए है। आपके लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले हैं।

मुख्यमंत्री को भेंट किया तीर-कमान

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री को किसान मोर्चा प्रतापगढ़ जिलाध्यक्ष केशुलाल तथा प्रदेश महामंत्री कैलाश मीणा सहित अन्य पदाधिकारियों ने तीर-कमान भेंट कर किसानों को दी गई राहतों के लिए उनका अभिनंदन किया। इससे पहले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी एवं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष तथा विधायक कैलाश चौधरी ने कृषि बिजली की दरें कम करने सहित किसानों को विभिन्न राहत प्रदान करने के लिए मुख्यमंत्री को प्रदेश की जनता की तरफ से धन्यवाद दिया। इस अवसर नगरीय विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी, विधायक भवानीसिंह राजावत, हमीर सिंह भायल, फूल सिंह मीना सहित अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद थे।

[# सैंकड़ों सालों से सीना ताने खड़ा है सोनार]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Will give life to the public: CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: chief minister vasundhara raje, cm vasundhara raje, vasundhara raje, chief minster of rajasthan, cm of rajasthan vasundhara bjp, cm raje, chief minister, bjp kisan morcha, civil lines, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news, jaipur news in hindi, real time jaipur city news, real time news, jaipur news khas khabar, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved