• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पत्नी ने दो प्रमियों के साथ मिलकर की पति की हत्या

Wife killed husband of two lovers together - Jaipur News in Hindi

जयपुर। बजाज नगर थाना पुलिस ने शनिवार को खादी ग्रामोधोग के पास बाइक सहित मृत मिले युवक की हत्या पर से पर्दा उठाया है। प्रेम प्रसंग के चलते हत्या उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी व उसके साथी के साथ मिलकर की थी। पुलिस ने इस मामले में मृतक की पत्नी उसके प्रेमी व एक अन्य को गिर तार कर लिया। इस संबंध में मृतक के जीजा किशनलाल गुर्जर ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था।
पुलिस कमिश्नर संजय अग्रवाल ने बताया कि गिर तार आरोपी आशादेवी (25), उसके प्रेमी रामअवतार मीणा (34) और उसके साथी हरकेश मीणा (18) राजगढ़ अलवर के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि ८ सितंबर को रात करीब ढ़ाई बजे बजाज नगर थाना पुलिस गश्त कर रही थी, तभी खादी ग्रामोधोग की दीवार के पास एक युवक की लाश मिली, जिसके सिर पर गंभीर चोट थी। वहीं शव के ऊपर बाइक पडी मिली थी। लेकिन पुलिस को मौके के हालात देखने से पता चल गया कि युवक की हत्या कहीं और कर शव को यहां पटका गया है और हादसे का रूप देने का प्रयास किया गया है। बाइक नंबरों के आधार पर मृतक की पहचान नानूराम गुर्जर (30) निवासी गणेशगंज टोडारायसिंह टोंक के रूप में हुई। मृतक यहां गौतम नगर टोंक फाटक पर पत्नी आशादेवी के साथ किराए से रहता था।
पति के गायब होने क नही थी चिंता-
पति के गायब होने पर पत्नी को बिल्कुल भी चिंता नहीं हुई और ना ही उसने किसी परिजन व पुलिस को सूचना दी। जिससे पुलिस का पत्नी की ओर शक गहरा गया। स ती से पूछताछ के बाद पत्नी टूट गई और प्रेमी संग मिलकर हत्या करना कबूल कर लिया। पुलिस ने आशा देवी, प्रेमी रामअवतार मीणा और हरकेश मीणा को गिर तार कर लिया। आशादेवी के रामअवतार से तीन सालों से प्रेम संबंध थे।
मिस कॉल से हुई दोस्ती-
पुलिस ने बताया कि आशा का प्रेमी रामवतार मीणा अपने गांव के पास ही हाईवे पर ढ़ाबा चलाता है। करीब तीन साल पहले आशादेवी का गलती से उसके मोबाइल पर मिस कॉल चला गया था। उसके बाद से दोनों में बातचीत शुरु हो गई और दोनों में प्रेम संबंध हो गए। उसके बाद दोनों गौतम नगर स्थित किराए के कमरे में ही मिलते थे। मृतक नानूरलाल गुर्जर सुबह दस बजे नौकरी पर जाता था और रात आठ बजे वापस आता था। इस बीच दोनों कमरे पर ही मिलते थे।
इस बात का नानूराम को पता चला तो उसने पत्नी का मोबाइल भी छीन लिया और कई बार शराब पीकर पत्नी से मारपीट करता था। उसके बाद पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर उसे रास्ते से हटाने की योजना बना ली।
-डंडे से मारकर की हत्या
आशादेवी ने शनिवार रात प्रेमी को बुलाया। जिस पर वह अपने एक साथी के साथ कमरे पर आ गया। तीनों ने सोते हुए नानूलाल पर बेसबाल के डंडे से वार कर उसकी कमरे में ही हत्या कर दी। बाद में रामवतार शव को पकडकर बैठ गया और हरकेश बाइक चला कर ले गया। फिर शव को पटक कर हादसे का रूप देने के लिए बाइक व हेलमेट ऊपर पटक दिए।
-ट्रेन से गांव भाग गए दोनों
पुलिस ने बताया कि हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद रामअवतार व हरकेश कुछ देर के लिए गांधी नगर रेलवे स्टेशन पर बैठ गए और पुलिस को देखते रहे। बाद में दोनों पैदल ही जगतपुरा स्टेशन पहुंच गए। फिर वहां से सुबह जल्दी जाने वाली पैसेजंर गाडी से अपने गांव पहुंच गए। पत्नी से पूछताछ के बाद मालवीयनगर थानाप्रभारी अजय शर्मा के नेतृत्व में एक टीम राजगढ़ पहुंची और दोनों को गिर तार कर जयपुर ले आई।

यह भी पढ़े

Web Title-Wife killed husband of two lovers together
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wife, killed, husband, two, lovers, together, jaipur, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jaipur news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved