• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

क्यों जिला शिक्षा अधिकारी को निलंबित करने की सिफारिश करेंगे विज

Why viz reccomand for remove the deo from his post - Ambala News in Hindi

अंबाला। एसडी कन्या महाविद्यालय टीचर्स- मैनेजमेंट विवाद पर अनिल विज ने कहा कि वे शिक्षा मंत्री हरियाणा राम बिलास शर्मा से जिला शिक्षा अधिकारी को निलंबित करने की सिफारिश करेंगे । एक सप्ताह पहले अनिल विज ने विवाद के जांच के आदेश देकर रिपोर्ट देने को कहा था । जिला शिक्षा अधिकारी द्वारा जांच में कोताही बरतने पर विज नाराज हो गए । स्कूल से निकाले गए टीचर सोमवार को मैनेजमेंट की ज्यादती के खिलाफ फिर मंत्री विज से मिले और मैनेजमेंट की ओर से लगातार की जा रही ज्यादतियों बारे बताया।

एस डी कन्या महाविद्यालय प्रबंधन व टीचर्स का विवाद पिछले एक वर्ष से चर्चा का विषय बना हुआ है। एक साल पहले भी स्कूल प्रबंधन द्वारा प्रिंसिपल को निकाले जाने का विवाद अभी थमा भी नहीं था कि हाल ही में प्रबंधन ने फिर से पांच टीचर्स निकालकर नए विवाद को जन्म दे दिय। स्कूल में आने के बाद मैनेजमेंट द्वारा टीचर्स को स्कूल से निकाले जाने से गुस्साए टीचर्स सोमवार को चौपाल पर बैठे कैबिनेट मंत्री अनिल विज से मिले और मैनेजमेंट की ज्यात्तयों का खुलासा किया।

टीचर्स ने विज को बताया कि आज जब वे अपनी हाजरी लगाने स्कूल पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन ने स्कूल के बाहर कड़ा पहरा लगा रखा था और उन्हें स्कूल में घुसने नहीं दिया। सस्पेंड की गई टीचर्स की जगह नियमों को ताक पर रख नए टीचर्स की भर्ती कर ली। विज से मिलने के बाद सभी सस्पेंड की गई टीचर्स मैनेजमेंट के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट भी दर्ज करवाने निकल पड़ी।

वही स्कूल प्रबंधन का कहना है कि उन्होंने जो भी भर्ती की है वो नियम अनुसार की है और विवादों के चलते कई स्कूल ने प्रिंसिपल की ज्यादती के खिलाफ निदेशक भी नियुक्त किये है।

[@ Exclusive:10 साल से बेडिय़ों में जकड़ी है झुंझुनूं की जीवणी]

यह भी पढ़े

Web Title-Why viz reccomand for remove the deo from his post
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryana news, haryana education minister, rambilas sharma, anil viz, ambala news, haryana government, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved