• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

गांधी की जगह मोदी!विपक्ष गुस्साया, कहा-पापकर्म,चाटुकारिता,घटिया हरकत

नई दिल्ली। खादी ग्रामोद्योग आयोग (केवीआईसी) के कैलेंडर व डायरी पर महात्मा गांधी की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के मुद्दे ने सियासी रंग ले लिया है। इस मुद्दे पर शुक्रवार को विपक्ष ने प्रधानमंत्री को अ़ाडे हाथ लिया। गुरूवार को आईएएनएस ने अपनी एक खबर में बताया था कि केवीआईसी के कैलेंडर व डायरी के कवर पेज पर एक साधारण चरखे पर धागा बुनते महात्मा गांधी की चिर-परिचित तस्वीर की जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर ने ले ली है। शुक्रवार को मुंबई में खादी आयोग के कर्मचाकरियों ने विरोध प्रदर्शन किया।

कांग्रेस, वाम मोर्चा, तृणमूल कांग्रेस तथा आम आदमी पार्टी (आप) सहित विपक्षी पार्टियों ने एकजुट होकर इस घटना की निंदा की है और जोर देकर कहा है कि राष्ट्रपिता को बदला नहीं जा सकता। माकपा के महासचिव सीतराम येचुरी ने कहा,इस तरह की घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। महात्मा गांधी की जगह कोई नहीं ले सकता। इस तरह की बातें प्रधानमंत्री कार्यालय को शोभा नहीं देतीं। भाकपा के नेता गुरूदास दासगुप्ता ने कहा,अपना आक्रोश व्यक्त करने के लिए मेरे पास एक ही शब्द है, यह घटिया हरकत है।

[@ हिमाचल कांग्रेस में छिड़ी राजनेताओं के रिटायरमेंट की जंग]

यह भी पढ़े

Web Title-whole opposition slams narendra modi being portrayed as mahatma gandhi on khadi commission calender,diary
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: opposition, narendra modi, portrayal, mahatma gandhi, khadi board, calender, diary, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, delhi news, delhi news in hindi, real time delhi city news, delhi news khas khabar, delhi news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved