• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जहां चुनाव होंगे वहां भाजपा की सरकार बनना तय है-विज

Where will be election bjp government will be make says viz - Ambala News in Hindi

अंबाला। केबिनेट मंत्री अनिल विज ने आने वाले पंजाब विधानसभा चुनाव पर बिना बोले भाजपा के अकेले चुनाव लडऩे का इशारा करते हुए कहा कि अगर हरियाणा में भाजपा किसी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ते तो किसी कीमत पर भाजपा की सरकार न बनती। जहां कही भी चुनाव होंगे वहां पर भाजपा की सरकार बनेगी। अनिल विज ने पंजाब चुनाव पर टिपण्णी करने से इनकार करते हुए कहा कि अगर वहां पर कोई अनिल विज होगा तो वो ही अकेले चुनाव लडऩे की बात जाने।

विज ने इनैलो के बार-बार एसवाईएल नहर खुद खोदने वाले बयान देने पर कहा कि अगर इनेलो एसवाईएल नहर खोदने जाती है तो कस्सी व एक किलो देसी घी मेरी तरफ से मिलेगा। पंजाब के मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल के दल-बदल कानून के बयान पर विज ने कहा कि दल-बदल कानून पहले से ही बहुत सख्त है जिसने मुख्यमंत्रियों को निरंकुश भी बना दिया।

राजीव गांधी गैर राजनीतिक था उन्होंने जिस ढंग से ये कानून बनाया उससे मुख्यमंत्रियों पर विधायकों का दबाव बिलकुल खत्म हुआ है। अनिल विज ने कहा कि केजी राव कमेटी ने हरियाणा में कांग्रेस के यूथ चुनावों में धांधली की बात पर विज ने कहा कि कांग्रेस में कोई भी काम सवैंधानिक नहीं है।

[@ खत्म होगी कैश की किल्लत, 500 के नोट की छपाई 3 गुना बढाई]

यह भी पढ़े

Web Title-Where will be election bjp government will be make says viz
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hindi news, haryana, haryan news, ambala, ambala news, haryan bjp, anil viz, punjab election, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved