• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जब बाढ़ आती है तो नाव पर सभी चढ़ जाते हैं- अमित शाह

आजमगढ़। यूपी में होने वाले चुनाव को लेकर बीजेपी की परिवर्तन रैली हुई। परिवर्तन रैली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने रैली में आए लोगों का अभिवादन किया। अमित शाह ने कहा कि परिवर्तन रैली लोगों का सम्मान वापस लाने के लिए है। यूपी के लोगों ने 2014 में मोदी का हाथ मजबूत किया था। अमित शाह ने कहा कि हम UP को बदलना चाहते हैं, मोदी 5 साल में यूपी का विकास करना चाहते हैं। उन्होने कहा कि युवको के पलायन के लिए सपा बीएसपी जिम्मेदार है, मोदी सरकार यूपी में रोजगार पैदा करना चाहती है।

इंटर पास लोगो को डायरेक्ट इंटरव्यू से नौकरी, उत्तर प्रदेश की किसी को चिंता नहीं है। मोदी सरकार ने हर साल 1 लाख करोड़ रुपए ज्यादा दिए है। सपा पर तंज कसते हुए अमित शाह ने कहा कि चाचा भूमाफियाओं को संरक्षण देते हैं और अखिलेश उन माफ़ियाओ के विरुद्ध कारवाई करने की बात करते हैं। मोदी की तारीफ करते हुए अमित शाह ने कहा कि मोदी ने एम्स दिया,रेलवे को 60 हजार करोड़ दिया। सवाल करते हुए अमित शाह ने कहा कि विकास में क्यों पिछड़ गया उत्तर प्रदेश।
यह भी पढ़े : शादी की शहनाई में बजी पीएम मोदी की धुन, थिरक रहे लोग
यह भी पढ़े : बाजार में फेंक गया 500 और 1000 के नोट, उठा ले गए लोग

यह भी पढ़े

Web Title-When floods come then all climbed on boat – Amit Shah
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: azamgarh, parivartan rally, amit shah, parivartan rally in azamgarh, when floods come, all climbed on boat, climbed on boat, when floods come then , when floods come then all climbed, up election, up polls, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, azamgarh news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved