• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

टीवी चलाया तो लग गई आग

When fire broke out on the TV - Banswara News in Hindi

बांसवाडा । शहर के डाकघर रोड के पास हॉटल प्लाजा में एक कमरे मे टीवी चालु करने के दौरान अचानक टीवी मे आग लग गई जिससे हॉटल मे अफरा तफरी मच गई । मौके पर आस पडौस वालो ने टीवी पर रेत डालकर आग पर काबू पाया। इसके बाद दमकल ने पहुचकर आग पर काबु पाया। शहर कोतवाली पुलिस पहुंची ओर मौका मुआयना किया।गनीमत रही कि कोई जनहानी नही हुई घटना के दौरान लोगों का सडक़ पर जमघट लग गया ।

यह भी पढ़े

Web Title-When fire broke out on the TV
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fire, broke, out, tv, banswara, rajasthan hindi news , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, banswara news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved