• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असुरक्षित बादल परिवार जनता को क्या सुरक्षा देगा

What will the public security insecure badal family - Jalandhar-Cantt. News in Hindi

फगवाड़ा । अखिल भारतीय हिन्दू सुरक्षा समिति की एक बैठक प्रदेश सचिव मनु प्रभाकर व जिला प्रधान रणजीत जीता की संयुक्त अध्यक्षता में हुई जिसमें समिति के प्रदेश अध्यक्ष दीपक भारद्वाज विशेष तौर पर पहुंचे। बैठक के दौरान पंजाब के ताजा राजनीतिक हालात पर चर्चा की गई।

भारद्वाज ने कहा कि चुनाव निकट आते ही मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल व उप मुख्यमंत्री सुखबीर बादल को अपनी सुरक्षा का खतरा महसूस होने लगा है क्योंकि उन्हें अब जनता में जाकर वोट मांगने पड़ेंगे लेकिन पंजाब की जनता पिछले करीब 10 साल से असुरक्षा के भय में जीवन व्यतीत कर रही है। जिस बारे अनेक बार समिति ने पंजाब सरकार को चेताने की कोशिश की लेकिन सत्ता के नशे में चूर अकालियों को पंजाब की बिगड़ी कानून व्यवस्था दिखाई नहीं दी।

उन्होंने कहा कि यदि पंजाब का माहौल बिल्कुल शांत है जैसा कि अक्सर बादलों द्वारा प्रचारित किया जाता रहा है तो फिर उन्हें जैड सुरक्षा से भी अतिरिक्त सुरक्षा की जरूरत क्यों महसूस हो रही है? भारद्वाज ने स्पष्ट कहा कि बादल पिता पुत्र को अच्छी तरह पता है कि जो जुल्म प्रदेश की जनता पर उनके शासन में हुए हैं लोग उससे बहुत नाराज हैं व जनता के बीच वोट मांगने जाना उनके लिए खतरे से खाली नहीं है।

वे बेशक जितनी भी सुरक्षा के कवच में घर से बाहर निकलें पंजाब के लोगों का गुस्सा फूट कर रहेगा व आगामी चुनाव में अकाली-भाजपा उम्मीदवारों की जमानतें जब्त होंगी। उन्होंने यह तंज भी कसा कि जो शासक खुद ही सुरक्षित महसूस नहीं करता वह जनता की सुरक्षा की भला क्या गारंटी देगा? इस अवसर पर प्रमोद शर्मा, महिला विंग फगवाड़ा की प्रधान करतार कौर, रजनीश पसरीचा, पवन कुमार बाबा, बलजिन्द्र सिंह, रजत भारद्वाज, वरुण बगा, राजिन्द्र कंडा, विक्रांत शर्मा, सतिन्द्र तिवाड़ी, प्रवेश कुमार, कश्मीरी लाल पप्पू, जसविन्द्र पाल, दलजीत कुमार, विजय कुमार, राजू आनंद, माईकल कंडा, लखन पंडित, बिल्लू गोबिंदपुरा, हैप्पी चक्क हकीम, बलजीत, अभिषेक कुमार, विकास आनंद, राकेश बिट्टू, भगवान दास बोबी, गौरी हदियाबाद, जोनी घाना, राजिन्द्र कंडा, रवि बसरा, विशाल सोनी आदि भी उपस्थित थे।

यह भी पढ़े

Web Title-What will the public security insecure badal family
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: what, public, security, insecure, badal, family ih fagwada, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, jalandhar-cantt- news in hindi
Khaskhabar Punjab Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

पंजाब से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved