• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक के साथ सांसदों की बैठक

West Central Railway General Manager meeting - Kota News in Hindi

कोटा। पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक गिरिश पिल्लई के साथ सोमवार को कोटा मण्डल के क्षेत्राधिकार में आने वाले संसदीय क्षेत्रों के लोकसभा ओर राज्यसभा के सांसदो के साथ महत्वपूर्ण बैठक आयोजित हुई।
बैठक उम्मेद भवन पैलेस में आयोजित की गई। जिसमें पश्चिम मध्य रेलवे प्रशासन के साथ करीब आधा दर्जन सांसद मौजुद रहे। बैठक में सांसदों ने यात्रियों की सुविधाओं से जुडी बातों को जीएम के सामने रखा। इस दौरान कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला ने बैठक में मौजुद डीआरएम सीमा कुमारी ओर जीएम गिरिश पिल्लई नई ट्रेनों को चलाने की मांगे रखी। जिसमें कोटा से जयपुर ओर कोटा से उदयपुर के बीच जनशताब्दी ट्रेने शामिल है साथ ही यात्रियों की सुविधाओं को देखते हुए वर्तमान में चल रही कोटा से निजामुद्दीन के बीच होली डे स्पेशल ट्रेन को नियमित करने की भी आवश्यकता बताई। इसके साथ ही कोटा रेलवे स्टेशन को ओर अधिक बेहतर बनाने के लिए प्लेटफार्म नम्बर 2 पर एसी वेटिंग रूम ओर वीआईपी वेटिंग रूम बनाने के लिए अपना पक्ष रखा। वहीं कोटा मण्डल के क्षेत्राधिकार में आने वाले संसदीय क्षेत्रो के सांसदो ने एक्सप्रेस गाडियों के ठहराव ओर रेलवे ट्रेक के दोहरीकरण पर रेलवे के अधिकारियो को ध्यान देने को कहा।

[@ नए नोटों के बारे में जानें अहम बातें, नोटबंदी से आपकी चिंता हो जायेगी दूर]

यह भी पढ़े

Web Title-West Central Railway General Manager meeting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: west, central, railway, general, manager, meeting, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kota news, kota news in hindi, real time kota city news, real time news, kota news khas khabar, kota news in hindi
Khaskhabar Rajasthan Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

राजस्थान से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved