• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्वर्णजयंती मनाना हमारे लिए गर्व है

We are proud to celebrate golden jubilee - Gohana News in Hindi

गोहाना। गोहाना पहुचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने गोपाल कांडा और उसके भाई गोविंद कांडा पर अवैध कालोनी काटने पर मामले दर्ज हुए मामले में बोलते हुए कहा की कानून सब के किये बराबर कानून अपना काम कर रहा है।
प्रदेश मे पहले से क्राइम कम हुआ है। सरकार की फसल बीमा योजना को लागू करना सरकार का एक बड़ा सराहनीय कदम है। स्वर्ण जंयती मनाना अकेले भाजपा का काम नहीं बल्कि यह तो पूरे प्रदेश के लोगों के लिए गर्व का विषय है।
बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला ने गोहाना के सरकारी विश्राम ग्रह में पत्रकारो से बात करते हुए कहा की प्रदेश सरकार किसानों और मजदूरों के हितों को सर्वोपरि मानते हुए आज मंडियों को आनलाईन किया जा रहा है जिससे किसान जहां चाहे वहां पर अपनी फसल बेच सकता है। आनलाईन की बिक्री से किसान और आढ़तियों के बीच समवन्य खत्म होने के एक सवाल के जवाब पर उन्होनें कहा कि मंडियों को पूरी तरह से हाईटेक कर करके किसान और आढ़तियों को भी प्रशिक्षित किया जा रहा है। बराला ने पिछली सरकारों ने किसानों को केवल बरगलाया था लेकिन धरातल पर कोई काम नहीं किया बल्कि गढ़े खोदे हैं और हम उन गढ़ों को भरने का काम कर रहे हैं
हरियाणा के 50 साल पूरे होने पर प्रदेश मे मनाई जाने वाली स्वर्ण जयंती पर विपक्षियों द्वारा सर्वदलीय बैठक में न आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रदेश की जयंती मनाना अकेले भाजपा का काम नहीं बल्कि यह तो पूरे प्रदेश के लोगों के लिए गर्व का विषय है।

यह भी पढ़े

Web Title-We are proud to celebrate golden jubilee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: proud, celebrate, golden jubilee in gohana, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, gohana news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved