• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

वॉर्ड ब्वॉय ने किया मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म

Ward boy did rape with mentally unstable women - Rohtak News in Hindi

रोहतक। हैल्थ एन्ड साइंस यूनिवर्सिटी रोहतक के अधीन स्टेट मानसिक स्वास्थ्य संस्थान रोहतक के महिला मेंटल वार्ड में भर्ती एक मानसिक विक्षिप्त महिला के साथ वार्ड ब्वॉय उमेश गिरी निवासी उत्तराखण्ड द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। मानसिक रूप से विक्षित महिला स्टेट मानसिक स्वास्थ्य संस्थान में ईलाज के लिए करीब तीन माह से भर्ती थी। आरोप है कि वॉर्ड ब्वॉय मानसिक रूप से विक्षित महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म का पता तब चला जब वह गर्भवती हुई। वार्ड की एक स्टाफ नर्स इस पीडि़त मानसिक से पूछा तो उसने वार्ड ब्वॉय की पहचान की और बताया कि उसने उसके साथ गलत काम किया है। स्टाफ नर्स ने संस्थान के प्रशासन को इसकी जानकारी दी। हॉस्पिटल के डिप्टी मेडिकल सुप्रिडेंट ने इस दुष्कर्म की पुलिस में शिकायत दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार लिया है। पुलिस ने मानसिक रूप से विक्षित महिला का मेडिकल करवा दिया है। जिसमे रेप की पुष्टि हुई है ,उधर आरोपी ने भी पुलिस के सामने अपराध स्वीकार कर लिया है।


ग्राम्य देव ने की राजनीति में भारी उथल पुथल की भविष्यवाणी

यह भी पढ़े

Web Title-Ward boy did rape with mentally unstable women
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: haryana police, crime in haryana, health and science university rohtak, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, rohtak news, rohtak news in hindi, real time rohtak city news, real time news, rohtak news khas khabar, rohtak news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved