• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

युवक की मौत के बाद ताज नगरी में हिंसा, प्रदर्शनकारियों ने कई वाहन फूंके

आगरा। ताजनगरी में एक युवक की मौत के बाद सोमवार देर रात बवाल हो गया। एक समुदाय के लोगों ने दूसरे समुदाय के लोगों की दुकान में आग लगाने की कोशिश की। कई वाहनों में तोड़फोड़ कर दी साथ ही कुछ वाहनों को आग के हवाले कर दिया।

बताया जाता है कि देर रात ईदगाह के निकट स्थित मोहनपुरा का रहने वाला सोनू जाटव शराब पीने के लिए पहुंचा था। शराब पीने के बाद वह ठेके के बाहर गिर पड़ा। इसकी सूचना मोहनपुरा स्थित बस्ती में पहुंची। यहां से काफी संख्या में बस्ती से लोग ठेके के पास पहुंच गए और सोनू को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसी बीच किसी ने यह अफवाह फैला दी कि सोनू का दूसरे समुदाय के लोगों से झगड़ा था जिनकी पीटाई के कारण उसकी मौत हुई है। इस पर बस्ती के लोग उग्र हो गए और उन्होंने ठेके पर पथराव कर दिया।

इसके बाद काफी संख्या में युवक ईदगाह के बाहर पहुंच गए। यहां खड़ी तीन कारों और बाइकों में तोड़फोड़ कर दी और कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया। बवाल की खबर मिलते ही पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया।

[@ चमत्कार! मंदिर में सांप, पुजारी और बदमाश...]

यह भी पढ़े

Web Title-violence in agra after a boy death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: violence, agra, after, boy, death, police, crime, hindi samachar, khabar, taj nagari, bike, fire, shop, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, real time news, agra news khas khabar, agra news in hindi
loading...
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved