• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

डीएसपी से मिली ग्रामीण, कार्रवाई करने की मांग

Villagers meet dsp and demand for act - Ambala News in Hindi

अंबाला। जिले के बोह गांव में 27 नवम्बर की रात हुई मारपीट के मामले में वाल्मीकि समाज के लोगों ने एक बार फिर अम्बाला कैंट के डीएसपी सुरेश कौशिक से इंसाफ की गुहार लगाई है। अब की बार समाज ने पुलिस को कार्रवाई के लिए दो दिनों का अल्टीमेटम दे दिया है। वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधियों ने साफ कह दिया है कि पुलिस ने यदि बाकी बचे आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया तो समाज सडक़ों पर उतारकर आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा।

वाल्मीकि समाज के प्रतिनिधि डॉक्टर बलबीर सिंह ने कहा कि समाज की धर्मशाला के साथ लगती पंचायती जमीन पर कुछ लोग कब्जा करने के मकसद से यहां की ओर सरकते आ रहे हैं। इसी बात को लेकर इन लोगों ने घात लगाकर हमला कर दिया। सोमनाथ बोह ने कहा कि वाल्मीकि समाज को प्रशासन दबा कुचला वर्ग समझकर कार्रवाई नहीं कर रहा। उन्होंने बताया कि इंसाफ मांगने के लिए पिछले दिनों समाज के लोगों ने स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज के घर के बाहर धरना प्रदर्शन किया था।

उस वक्त डीएसपी हितेश यादव मौके पर आये थे और तुरन्त कार्रवाई के लिए महेश नगर पुलिस को कहा था। चार आरोपियों पर तो पुलिस ने कार्रवाई कि परंतु बाकी आरोपियों को छोड़ दिया।


500-1000 के बंद नोट अवैध करार देने को अब कानून बदलेगी सरकार

यह भी पढ़े

Web Title-Villagers meet dsp and demand for act
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anil vij, haryana police, crime in haryana, haryana government, news about ambala, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, ambala news, ambala news in hindi, real time ambala city news, real time news, ambala news khas khabar, ambala news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved