• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नोट बंद करने से सबसे ज्यादा परेशानी कांग्रेस नेताओं को-विज

vij says, The most troublesome off the Congress leaders - Chandigarh News in Hindi

चंडीगढ़। हरियाणा के खेल एवं स्वास्थ्य मंत्री ने कांग्रेसियो पर चुटकी लेते हुये कहा कि नोट बंद करने के फैसले से सबसे अधिक परेशानी कांग्रेस नेताओं को हो रही है क्योंकि कांग्रेस और काले धन का पुराना रिश्ता रहा है। इस फैसले के बाद काला धन तिजोरियों में पड़ा रो रहा है और भ्रष्ट लोग यह धन जाने के कारण चिल्ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार की पहली कैबिनेट मीटिंग में काले धन को समाप्त करने के लिए एसआईटी का गठन किया था। इससे काले धन और भ्रष्टाचार पर रोक लगाने का भाजपा का बड़ा चुनावी वायदा पूरा हुआ है।

खेल मंत्री ने कहा कि सरकार ने 30 सितम्बर तक अघोषित धन पर आयकर अदा करके घोषित करने का अवसर भी दिया गया। इसके पश्चात अब सरकार ने काले धन को पूरी तरह से रोकने और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए एक बडा फैसला लिया है।

विज ने प्रदूषण के मामले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा हरियाणा और पंजाब को दोषी ठहराने पर कहा कि वह अपने दोष के लिए दूसरों पर आरोप लगाना समाप्त करना चाहता है, जोकि उसकी पुरानी आदत है। उन्होंने कहा कि यह समस्या एनसीआर क्षेत्र में बढते प्रदूषण के कारण आई है और हरियाणा सरकार ने प्रदूषण को रोकने के लिए किसानों पर जुर्माना लगाने सहित सभी आवश्यक कदम उठाए हैं।


यह भी पढ़े :नोट बंद:आमजन को कितना लाभ/हानि

यह भी पढ़े :बड़े उलटफेर में हिलेरी को पछाड व्हाइट हाउस पहुंचे डोनाल्ड ट्रंप

यह भी पढ़े

Web Title-vij says, The most troublesome off the Congress leaders
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anil vij says, the most troublesome off the congress leaders, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, chandigarh news in hindi
Khaskhabar Haryana Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हरियाणा से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved