• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रानी पद्मावती का अपमान भारी पडेगा : विहिप

नई दिल्ली। चित्तौड की रानी पद्मावती पर भंसाली प्रोडक्शन द्वारा फिल्माई जा रही फिल्म में राजपूत वीर रानी पद्मिनी/पद्मावती के चरित्र को गलत तरीके से दिखाए जाने के प्रयास को विश्व हिन्दू परिषद ने गम्भीरता से लेते हुए चेतावनी दी है कि यदि इस फिल्म में ऐसा कुछ हुआ तो इसके गम्भीर परिणाम होंगे. परिषद की महिला शाखा मातृशक्ति की प्रमुख श्रीमती मीनाक्षी ताई पेशवे तथा दुर्गा वाहिनी की राष्ट्रीय संयोजिका माला रावल ने एक संयुक्त बयान जारी कर चेताया है कि इतिहास के नाम पर धंधा करने वाले कुछ विदेशी व वामपंथी तथा-कथित इतिहासकारों के कुकृत्यों की आड़ में राजस्थान की गौरवशाली राजपूत परम्परा का अपमान कदापि बरदास्त नहीं किया जाएगा।

रानी पद्मावती को अमर वीरांगना बताते हुए उन्होंने अपने बयान में कहा है कि मुगल अत्याचारी अलाउद्दीन खि़लजी से अपने शील की रक्षा करते हुए उन्होंने स्वयं को जलती चिता में झोंक दिया किन्तु उस दुष्ट के हाथ न आ सकी। चंद पैसों के लालच और ओछी पब्लिसिटी की चाह में ऐसी महान महिला को बड़े ही घटिया तरीके से अलाउद्दीन की प्रेमिका बताया जाना न सिर्फ भारतीय इतिहास के साथ बलात्कार होगा बल्कि हर भारतीय नारी के सम्मान को भी ठेस पहुचाएगा।



[@ शर्त या पागलपंथी!निगली एक फुट लंबी संडासी]

यह भी पढ़े

Web Title-vhp warns sanjay leela bhansali for padmavati
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanjay leela bhansali, vhp, bollywood movie padmavati, vhp warns sanjay leela bhansali, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved