• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सुंदर लाल पटवा पंचतत्व में विलीन

veteran BJP leader sunder lal patwa cremated - Neemuch News in Hindi

नीमच। भाजपा के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री सुंदर लाल पटवा गुरूवार को पंचतत्व में विलीन हो गए। पटवा के अंतिम संस्कार में भाजपा के वरिष्ठ नेता आडवाणी, मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ के मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह सहित कई अन्य नेता शामिल हुए।

पूर्व मुख्यमंत्री पटवा का पार्थिव शरीर गुरूवार सुबह विशेष विमान से भोपाल से नीमच ले जाया गया, वहां से एक रथ से कुकडेश्वर ले जाया गया और उनके पारिवारिक खेत में अंत्येष्टि की गई। यहीं उनके माता-पिता की भी समाधियां हैं। पटवा को मुखाग्नि उनके भतीजे व राज्य के पर्यटन मंत्री सुरेंद्र पटवा ने परिवार के सदस्यों के साथ संयुक्त रूप से दी।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने बताया कि पटवा की अंत्येष्टि में केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत, नरेंद्र सिंह तोमर, उमा भारती, फग्गन सिंह कुलस्ते, पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी, संगठन महामंत्री रामलाल, छत्तीसगढ़ के मंत्री ब्रजमोहन अग्रवाल, भाजपा की मप्र इकाई के अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान, प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत, छत्तीसगढ इकाई के अध्यक्ष धर्मलाल कौशिक, भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और अरविंद मेनन शामिल हुए और उन्हें श्रद्धांजलि दी।

इससे पहले पटवा के पार्थिव शरीर को भोपाल से आने के बाद नीमच स्थित पटवा अकादमी में अंतिम दर्शनों के लिए रखा गया, जहां लोगों ने उन्हें श्रद्धासुमन अर्पित किए। इसके बाद पटवा के पार्थिव शरीर को रथ के जरिए कुकडेश्वर ले जाया गया, रास्ते में बडी संख्या में पटवा को चाहने वाले खडे थे। पटवा का बुधवार सुबह ह्वदयाघात के बाद एक निजी अस्पताल में निधन हो गया था। वह 92 वर्ष के थे। पटवा को श्रद्धांजलि देने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी भोपाल पहुंचे थे। (आईएएनएस)

[@ ताजमहल में धक-धक गर्ल को देख लोगों ने बजाईं सीटियां, SEE PIC]

यह भी पढ़े

Web Title-veteran BJP leader sunder lal patwa cremated
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: veteran, bjp, leader, sunder lal, patwa, cremation, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, neemuch news, neemuch news in hindi, real time neemuch city news, real time news, neemuch news khas khabar, neemuch news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved