• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

उत्तराखंड: मोदी के नाम पर लड़ेगी BJP, खंडूरी-निशंक को टिकट नहीं

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तराखंड में अपनी रणनीति को अंतिम रूप देने में लगी है और किया है कि वहां मुख्यमंत्री हरीश रावत के खिलाफ कोई सीएम उम्मीदवार नहीं उतारेगी। पार्टी ने यह भी तय किया है कि कोई भी लोकसभा सांसद विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेगा।
स्मरण करा दें कि राज्य में भाजपा ने तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों को राज्य की राजनीति से केंद्र में भेज दिया है। बीसी खंडूरी, भगत सिंह कोश्यारी और रमेश पोखरियाल निशंक राज्य की अलग-अलग लोकसभा सीटों से सांसद हैं। इनमें खंडूरी तो 75 की उम्र पार होने के कारण मुख्यमंत्री पद की दौड़ से बाहर हैं, लेकिन कोश्यारी और निशंक मजबूत दावेदार हैं। इसी के साथ पार्टी ने वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर ही चुनाव लडऩे का फैसला किया है। पीएम की हाल में देहरादून में हुई रैली की कामयाबी से उत्साहित बीजेपी ने राज्य में उनकी 4 बड़ी रैलियां कराने का फैसला किया है। बाकी बची चार लोकसभा सीटों पर ये रैलियां होंगी।
नोटबंदी और सर्जिकल स्ट्राइक को बनाएगी बड़ा मुद्दा

[@ Punjab Polls: प्रकाश सिंह बादल खेल सकते हैं आखिरी चुनाव का कार्ड]

यह भी पढ़े

Web Title-Utterakhand: BJP to fight election on Modi,s name, Khandoori-Nishank will not get ticket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand election 2017, uttarakhand election, utterakhand, bjp, election, modi name, ramesh pokhriyal, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, dehradun news, dehradun news in hindi, real time dehradun city news, dehradun news khas khabar, dehradun news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved