• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मोदी का राहुल पर कटाक्ष,गूगल कर लें,सबसे ज्यादा चुटकुले इन्हीं पर

हरिद्वार। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज उत्तराखंड में एक चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी बोले कि यह वीरों की भूमि है, त्याग की भूमि है। पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार ने देवभूमि को बर्बाद कर दिया। मोदी ने कहा कि उत्तराखंड के विकास के लिए दो इंजन चाहिए। मोदी ने कहा कि केन्द्र के साथ साथ राज्य में भी बीजेपी की सरकार आ जाती है कि विकास का काम तेज होगा। मोदी बोले राज्य और केंद्र में बीजेपी सरकार होने से विकास तेज होगा।

साथ ही रैली में मोदी ने वन रैंक वन पेंशन की बात भी छेडी। पीएम मोदी बोले कि 30 साल से वन रैंक वन पेंशन का मामला लटका हुआ था। केन्द्र में हमारी सरकार बनते ही वन रैंक वन पेंशन योजना को लागू किया गया। पीएम मोदी ने रैली में सर्जिकल स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि हमारी सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक कर अपने शौर्य का प्रदर्शन किया है, फिर भी कुछ लोग हैं, जो कि इस पर भी राजनीति कर रहे हैं।

मोदी ने कहा कि नोटबंदी भी इसिलिए की गई ताकि जिन्होंने 70 साल तक लूटा है उनसे वापस लेकर जनता को दे सकूं। मोदी ने कहा कि मेरीी लडाई छोटे व्यापारियों से नहीं है, मेरी लडाई उनसे है जिन्होंने सत्ता में रहकर गरीबों का लूटा है। मोदी ने कहा कि मैं जानता हूं कि गरीबी क्या होती है, मैं गरीबी में बडा हुआ हूं इसलिए केंद्र सरकार गरीबों के लिए काम कर रही है.।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ लकवे के मरीज यहां से जाते है ठीक होके ]

यह भी पढ़े

Web Title-Uttarakhand Election: PM Modi Attacks on Congress in Haridwar rally
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uttarakhand election, uttarakhand election 2017, pm modi, congress, pm modi haridwar rally, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, haridwar news, haridwar news in hindi, real time haridwar city news, haridwar news khas khabar, haridwar news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved