• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

छेड़छाड़ से तंग छात्रा की मुख्यमंत्री से गुहार

upset from  molestation schoolgirl approached the CM - Hathras News in Hindi

हाथरस। बच्चियों की आबरू से खेलने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के सरकारी दावों के इतर हाथरस के थाना सादाबाद के गांव कुरसंडा की एक नाबालिंग छात्रा ने अश्लील हरकत तथा छेड़छाड़ से तंग आकर मुख्यमंत्री को पत्र लिखा है। उसने कार्यवाही न होने पर आत्महत्या की मज़बूरी जताई है। यही नही शिकायतों पर पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों को कठघरे में खड़े कर रहे उसके पिता ने तो दुराचारियों तथा अत्याचारियों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर मुख्यमंत्री से इच्छा मृत्यु मांगी है। अब पुलिस अधिकारी कह रहे हैं कि मामले में पीड़ितों की मदद की जाएगी तथा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।


कोतवाली सादाबाद के गांव कुरसंडा में 8 सितंबर 2016 को घर में घुसकर तथा 20 सितंबर 2016 को कालेज में घुसकर छेड़खान करने वालों के खिलाफ कार्यवाही न होने के कारण मोहिनी और उसके पिता परेशान है ।

मुख्यमंत्री को लिखे अपने प्रार्थना पत्रों में दोनों ने गांव के ही भूरा तथा रोहित नाम के दो युवकों पर ये आरोप लगाए हैं और थाने तथा तहसील दिवस में दिए प्रार्थना पत्रों पर भी कार्यवाही न होने की कहकर पुलिस तथा प्रशासन को भी कठघरे में खड़ा किया है। पुलिस के लिए तो बच्ची के पिता का कहना है कि वह पैसा खाकर उल्टे उन पर ही केस लगाने की धमकी देती है।

कुरसंडा इंटर कालेज की कक्षा सात की १३ वर्ष की इस छात्रा तथा उसके पिता का आरोप तो कालेज की प्रिंसिपल पर भी आरोपी युवकों की पक्ष लेने का है। थकहारकर पढ़ाई छोड़ घर बैठी छात्रा और उसके पिता ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पत्र लिखे है। पत्रों में छात्रा ने मामले में कार्यवाही न होने पर आत्महत्या करने की मज़बूरी जताई है तो उसके पिता ने दुराचारियों तथा अत्याचारियों के खिलाफ कार्यवाही न होने पर मुख्यमंत्री से इच्छा मृत्यु मांगी है।

बेहद घिनोने तथा बच्ची के खिलाफ अत्याचार तथा दुराचार के इस डरावने मामले में इलाके के एसडीएम तो कतई संवेदनशील नही है और कुछ भी बताने को तैयार नही है लेकिन डीएसपी ने भरोसा दिलाया है कि मामले में पीड़ितों की मदद करने तथा दोषियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।

अब कार्यवाही जो भी हो लेकिन लापरवाही के इस प्रकरण ने बच्चियों की इज्जत -आबरू से खेलने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के सरकारी दावो की यहां पोल खोल दी है। और पुलिस प्रशासन को कठघरे में खड़ा कर दिया है।

[# किसकी सिफारिश पर मिला था अपर्णा को टिकट ? जाने खास खबर]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-upset from molestation schoolgirl approached the CM
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tampering, approached, schoolgirl, molestation, upset, molestation, schoolgirl, approached the cm, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, hathras news, hathras news in hindi, real time hathras city news, real time news, hathras news khas khabar, hathras news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved