• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रीजेंसी अस्पताल में मरीज की मौत पर हंगामा, परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

Uproar in hospital Regency over the death of the patient - Kanpur News in Hindi

कानपुर। शहर के सबसे चर्चित रीजेंसी हास्पिटल में मरीज की मौत पर परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। बवाल की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर परिजनों को शांत कराया। कल्यानपुर थानाक्षेत्र स्थित आवास विकास कुनाल दत्ता फील्डगन फैक्ट्री में कर्मचारी है। परिजनों के मुताबिक उनका पिछले एक साल से स्वरुपनगर स्थित रीजेंसी अस्पताल में दिल का इलाज चल रहा है।
घरवालों के मुताबिक छह अक्टूबर की रात अचानक तबीयत खराब हो जाने पर परिजनों ने इलाज के लिए रीजेंसी में भर्ती कराया। जिनका इलाज डाक्टर निर्भय कुमार द्वारा किया जा रहा था। कुनाल की हालत गंभीर होने पर डाक्टर ने उन्हे आईसीयू में शिफ्ट कर दिया। सोमवार को इलाज के दौरान कुनाल की मृत्यु हो गई। मरीज की मौत की जानकारी पर परिजनों ने डाक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया और जमकर हंगामा किया। बवाल की जानकारी होने पर पहुंची स्वरुपनगर पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिलाते हुए आक्रोशित परिजनों को शांत कराया। थानेदार प्रयागनारायण का कहना है कि डाक्टरों के मुताबिक मरीज की मौत हार्ट अटैक से हुई हैं अगर परिजनों की ओर से कोई तहरीर आती है तो जांच की जायेगी।

यह भी पढ़े

Web Title-Uproar in hospital Regency over the death of the patient
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kanpur, uproar in hospital regency over the death of the patient, hospital regency, uproar in hospital regency, over the death of the patient, , hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kanpur news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved