• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जलोड़ी जोत में ठंड से यूपी निवासी की मौत

UP resident died from the cold in holding Jlodi - Kullu News in Hindi

कुल्लू। कुल्लू जिला के बाह्य सराज को जिला मुख्यालय से जोड़ने वाले जलोड़ी जोत में ठंड से यूपी मुजफ्फर नगर के व्यक्ति की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार यूपी निवासी मोहम्मद शाहिद अपने 2 साथियों के साथ जलोड़ी पास होते हुए आनी के लिए पैदल निकला था लेकिन वह बर्फीले जोत को पार नहीं कर सका। जबकि उसके दो साथी दर्रा को जैसे-तैसे पार कर आनी पहुंच गए लेकिन मुजफ्फर नगर का रहने वाला मोहम्मद शाहिद बर्फ में थक गया और आगे नहीं बढ़ सका।
रात भर बफीर्ले रास्ते को पार नहीं कर पाने के कारण उसने भारी ठंड में दम तोड़ दिया। जलोड़ी जोत होकर पैदल आने-जाने वाले लोगों ने इसकी सूचना बंजार पुलिस को दी और बंजार पुलिस का दल सूचना मिलते ही जलोड़ी जोत की ओर रवाना हुआ। करीब 5 घंटे के पैदल सफर के बाद पुलिस टीम घटना स्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया है।
जानकारी के अनुसार जलोड़ी जोत व इसके आसपास लगभग 5 फुट तक बर्फ की मोटी परत जमी हुई है और इतनी बर्फ में मोहम्मद शाहिद के शव को निकालने के लिये पुलिस दल को भी भारी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस के अनुसार मुजफ्फर नगर के रहने वाले यह 3 व्यक्ति सोहया के पास पेंटर का काम करते थे और बर्फबारी होने के कारण वे अपने घर जाना चाहते थे। मोहम्मद शाहिद के 2 साथी बर्फ में आगे-आगे निकलते गए लेकिन वह पीछे रह गया और भारी ठंड के कारण उसकी मौत हो गई।

[@ शादीशुदा सरपंच बना मजनूं, महिला के साथ बातचीत की ऑडियो हुई वायरल]

यह भी पढ़े

Web Title-UP resident died from the cold in holding Jlodi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: resident, died, cold, holding, jlodi, kullu news, himachal news, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, kullu news, kullu news in hindi, real time kullu city news, real time news, kullu news khas khabar, kullu news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

हिमाचल प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved