• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बलात्कारियों को खाल उधडने तक पीटो: उमा भारती

आगरा। केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने आगरा में एक रैली को संबोधित करते हुए दावा किया किया कि उन्होनें रेप पीडिताओं के सामने बलात्कारियों को टॉर्चर करवाया था। उमा भारती ने कहा कि वर्ष 2003-04 के मध्य में उन्होनें बलात्कारियों को रेप पीडिताओं के सामने टॉर्चर करवाया। गौरतलब है कि उमा भारती अगस्त 2016 में बुलंदशहर में लुटेरों द्वारा एक महिला और उसकी बेटी के साथ हुए सामूहिक बलात्कार के मामले पर बोल रही थी।

उमा भारती ने कहा कि बलात्कारियों को उल्टा लटकाकर तब तक पीटना चाहिए जब तक उनकी खाल न उधड जाए। साथ ही उन्होनें कहा कि बलात्कारियों के घाव पर नमक- मिर्व रगडना चाहिए। उमा भारती ने कहा कि उन्होनें सीएम रहते ऐसा ही किया था।

उमा भारती ने कहा कि जब एक पुलिस अधिकारी ने बलात्कारी के साथ ऐसा व्यवहार किए जाने पर आपत्ति जताई तो मैंने उससे कहा कि इनके (रेपिस्ट) जैसे दानवों के कोई मानवाधिकार नहीं होते हैं।

[@ Breaking News : अब घर बैठे पाए Free JIO sim होम डिलीवरी जानने के लिए यहाँ क्लिक करे]

[@ यहां कब्र से आती है आवाज, ‘जिंदा हूं बाहर निकालो’ ]

यह भी पढ़े

Web Title-UP Election: Got rapists tortured when I was CM: Uma Bharti
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up election uma bharti, got rapists tortured, uma bharti, bjp, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, agra news, agra news in hindi, real time agra city news, agra news khas khabar, agra news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved