• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पुत्रमोह में बेनी के बिगडे बोल, कहा-राकेश जा सकते हैं बीजेपी में!

लखनऊ। अंबिका चौधरी के बाद सपा से एक ओर नेता बीजेपी में शामिल हो सकता है। गौरतलब है कि मुलायम और शिवपाल के खास रहे अंबिका चौधरी ने टिकट नहीं मिलने पर बीएसपी ज्वाइन कर ली। अब बेनी प्रसाद वर्मा का बेटा राकेश वर्मा भी बीजेपी में शामिल हो सकता है।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनावों के लिए जारी की गई सपा की लिस्ट में बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे राकेश का टिकट काट दिया गया। टिकट नहीं मिलने से राकेश काफी परेशान हैं। नाराज राकेश ने सपा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। गौरतलब है कि राकेश वर्मा रामनगर सीट से टिकट चाहते थे लेकिन अखिलेश ने रामनगर सीट से अरविंद सिंह गोप को टिकट दी है।

वहीं टिकट कटने के बाद राकेश वर्मा ने पिछले दिनों अपने समर्थकों के अलावा कई बीजेपी नेताओं से भी मुलाकात की है। वहीं बीजेपी के पूर्व एमएलसी हरगोविंद सिंह और पार्टी के कई पदाधिकारी बेनी प्रसाद वर्मा से मिलने रविवार को उनके घर गए थे।


[@ चुनाव आयोग के फैसले के बाद मुलायम-शिवपाल के पास बचे है अब ये विकल्प]

यह भी पढ़े

Web Title-UP Election Beni prasad son rakesh verma may join bjp soon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: up election, up election 2017, beni prasad verma, rakesh verma may join bjp soon, samajwadi party, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved