• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राम मंदिर से भी बड़ी लहर चल रही है- उमा भारती

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान से ठीक एक दिन पहले केंद्रीय उमा भारती ने बुधवार को दावा किया कि उप्र में राम मंदिर से भी बड़ी लहर चल रही है। इससे लगता है कि उप्र में भारी बहुमत से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार बनेगी। उमा ने इस दौरान उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जमकर हमले किए।

लखनऊ स्थित पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा, वर्ष 1991 में राम मंदिर आंदोलन को लेकर जो लहर चली थी, वह मैंने अपने आंखों से देखी थी। तब मैं भाजपा की स्टार प्रचारक थी। आज उससे भी बड़ी लहर उप्र में चल रही है। उप्र में भाजपा 250 से अधिक सीटें जीतकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी।

उमा भारती ने कहा कि चौथे चरण का मतदान कल 53 सीटों पर होगा। इनमें बुंदेलखंड की भी 19 विधानसभा सीटें शामिल हैं। उमा ने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद कैबिनेट की पहली बैठक में ही बुंदेलखंड विकास बोर्ड का गठन किया जाएगा और उप्र के लघु एवं सीमांत किसानों के लिए कर्ज माफी की घोषणा की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री ने अखिलेश और राहुल के गठबंधन को अस्वाभाविक करार देते हुए कहा, देश में राहुल गांधी की बात को कोई गंभीरता से नहीं लेता है। अखिलेश ने उनसे हाथ मिलाकर अपनी स्थिति पहले ही खराब कर ली है। अगर वह राहुल से गठबंधन के बिना ही चुनाव लड़ते तो उनकी पार्टी भाजपा के बाद दूसरे नंबर की बड़ी पार्टी हो सकती थी।

उमा से जब यह पूछा गया कि अखिलेश ने कहा है कि उन्होंने पारिवारिक अंतर्कलह की वजह से ही कांग्रेस के साथ गठबंधन करने का फैसला किया था, इस पर उमा ने कहा, अखिलेश अब पारिवारिक कलह की बात कहकर सहानुभूति बटोरने का प्रयास कर रहे हैं। पर ऐसा होगा नहीं। परिवार के भीतर कलह लूट के माल के बंटवारे की वजह से हुई थी। सबको अपना-अपना हिस्सा चाहिए था।

नमामि गंगे परियोजना को लेकर भी उमा भारती ने अखिलेश पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अखिलेश की सरकार ने शुरुआत में नमामि गंगे योजना को एनओसी (नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट) देने से ही मना कर दिया था।



[# यहां कब्र से आती है आवाज, ‘जिंदा हूं बाहर निकालो’ ]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Uma Bharti said in lucknow has been greater than ram mandir wave in up
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uma bharti, lucknow, has been greater than, ram mandir, wave, up polls, up election, up election 2017, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, lucknow news, lucknow news in hindi, real time lucknow city news, real time news, lucknow news khas khabar, lucknow news in hindi
Khaskhabar UP Facebook Page:
स्थानीय ख़बरें

उत्तर प्रदेश से

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved