• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

उद्धव बनना चाहते हैं सीएम,जनता से बोले-एक मौका तो दो...

news uddhav thakre wants to be cm asks people to give a chance - India News in Hindi

मुंबई। पहली बार किसी सार्वजनिक मंच से मुख्यमंत्री बनने की अपनी इच्छा जाहिर करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को जनता से उन्हें एक मौका देने को कहा और साथ ही कहा कि इसके लिए जनता को पछताना नहीं पडेगा। विधानसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर भाजपा के साथ संबंधों में चल रहे तनाव के बीच उद्धव ने महाराष्ट्र की राजनीति में शिवसेना के दबदबे का संकेत देते हुए कहा कि भगवा गठबंधन के सत्ता में आने की सूरत में राज्य पर राज करने वाला "व्यक्ति" "केवल शिवसेना" से होगा।

एक निजी न्यूज चैनल द्वारा आयोजित बातचीत में उद्धव ने कहा, "मैं चाहता हूं कि लोग मुझे एक मौका दें और उन्हें शिकायत का मौका नहीं मिलेगा।" शिवसेना अध्यक्ष ने इसके साथ ही कहा कि वह मुख्यमंत्री पद का सपना नहीं देख रहे हैं लेकिन जिम्मेदारी उठाने से भागेंगे भी नहीं। "इसका फैसला लोगों को करना है, यदि वे मुझ पर भरोसा करते हैं तो। उन्हें फैसला करना होगा कि वे किस व्यक्ति (मुख्यमंत्री पद पर) को देखना चाहते हैं। मैं किसी पद के पीछे नहीं दौड रहा हूं, लेकिन जिम्मेदारी लेने से भागूंगा भी नहीं।" यह पूछे जाने पर कि क्या यह "व्यक्ति" शिवसेना से होगा, उद्धव ने कहा, "यह केवल शिवसेना से ही होगा।"

उद्धव ने कहा कि अक्सर उनकी नेतृत्व क्षमता के गुणों को लेकर सवाल किए जाते हैं, "लेकिन मैं बाला साहिब (बाल ठाकरे) का पुत्र हूं और कभी जिम्मेदारी लेने से पीछे नहीं हटूंगा।" भाजपा के साथ सीटों के बंटवारे को अंतिम रूप देने में हो रही देरी के बारे में पूछे जाने पर उद्धव ने कहा, "मेरी ओर से कोई दिक्कत नहीं है।"

यह भी पढ़े

Web Title-news uddhav thakre wants to be cm asks people to give a chance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uddhav thakre, maharashtra, cm aspirant, bala saheb thakre
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved