• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

उद्धव का PM पर हमला-जहां सेना भर्ती के पर्चे महफूज नहीं वहां देश कैसे सुरक्षित!

मुंबई। शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां पर सेना की भर्ती के पेपर की सुरक्षा नहीं की जा सकती वहां पर देश की सुरक्षा कैसे होगी। उन्होंने कहा कि मोदीजी तो चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं इसलिए उन्हें किसी और विषय पर ध्यान देने का समय ही नहीं मिल रहा है। वे तो केवल हर कीमत पर चुनाव जीतना चाहते हैं। हाल ही में महाराष्ट्र में हुए बीएमसी के चुनावों में न तो बीजेपी को बहुमत मिली और न ही शिवसेना को बहुमत मिला। ऎसे में उद्धव ठाकरे के इस बयान ने राजनीतिक माहौल को और गरम कर दिया है।

बता दे,रविवार को वेस्टर्न जोन में भारतीय सेना की भर्ती की परीक्षा होनी थी लेकिन उससे पहले शुक्रवार को ठाणे क्राइम ब्रांच को सेना की भर्ती की परीक्षा के पेपर लीक होने की सूचना मिली। क्राइम ब्रांच ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए 80 लोगों की ठीम का गठन किया। इस टीम ने गोवा और महाराष्ट्र के पुणे और नागपुर में छापेमारी कर इस मामले में 18 लोगों को गिरफ्तार किया। क्राइम ब्रांच इन लोगों से पूछताछ कर रही है।

[ यहां अंतिम विश्राम के लिए भी नहीं मिलती जगह]

[ अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-uddhav thakre attacks PM modi, army recruitment papers not safe then what about national security
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uddhav thakre, shivsena, pm modi, army, recruitment, exam, papers, national , security, hindi news, news in hindi, breaking news in hindi, real time news, mumbai news, mumbai news in hindi, real time mumbai city news, real time news, mumbai news khas khabar, mumbai news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

प्रमुख खबरे

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved